YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

पीएम की रैली में नारे लगवाने के ‎लिए पूर्व मंत्री बोले- क्यों बेइज्जती करवा रहे हो

पीएम की रैली में नारे लगवाने के ‎लिए पूर्व मंत्री बोले- क्यों बेइज्जती करवा रहे हो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अपने मिशन 2019 की शुरुआत की।  प्रधानमंत्री ने इसके लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ को चुना, जहां से पूरे यूपी को संदेश देने की कोशिश है। लेकिन मेरठ रैली में प्रधानमंत्री पहुंचते इससे पहले ही कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी का ध्यान खींचा । पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने मंच से लोगों को कहा कि प्रधानमंत्री जी यहां आ रहे हैं, इसलिए थोड़ा जोर से नारे लगवाओ अपनी लोकसभा की बेइज्जती नहीं  करवाओ।
दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंच पर आने से पहले जब स्थानीय नेता भाषण दे रहे थे तो पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी नारे लगवा रहे थे। वाजपेयी ने जब नारे लगवाने शुरू किए तो रैली में मौजूद लोगों में कम जोश दिखा, जिस पर संजीव बालियान ने बीच में माइक लेते लोगों को टोका। संजीव बालियान ने माइक छीन कर तुरंत कहा, ‘अरे नारे ज़रा जोर से लगवाओ, क्यों अपनी लोकसभा की बेइज्जती करवा रहे हो।’’ संजीव बालियान ने लोगों से पूछा, ‘’सारे मुजफ्फरनगर लोकसभा के ही होना, तो जोर से नारे लगवाओ।’’
बता दें कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण में यूपी में 8 सीटों पर मतदान होना है। इसमें मेरठ, बिजनौर, कैराना, सहारनपुर और मुजफ्फरनगर जैसी अहम सीटें शामिल हैं। इन सीटों में अधिकतम सीटों पर 2014 में भाजपा ने ही जीत दर्ज की थी। 2014 में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ से ही अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की थी। तब मोदी ने 2 फरवरी को मेरठ में रैली की थी, जहां लाखों की भीड़ उमड़ी थी। आज की रैली में भी बीजेपी का दावा है कि 1 लाख अधिक लोग आएंगे।

Related Posts