YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

दमदार चैकीदार है, तो दूसरी तरफ दागदारों की भरमार है- मोदी

दमदार चैकीदार है, तो दूसरी तरफ दागदारों की भरमार है- मोदी

लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिमी यूपी के मेरठ से प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए विपक्ष पर तीखा हमला बोला। विपक्ष को महामिलावटी बताते हुए उन्होंने दो टूक कहा कि ये सभी लोग पाकिस्तान में ‘फेमस’ होना चाहते हैं और इसीलिए इन्हें हर बात में सबूत चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं चैकीदार हूं और चैकीदार कभी नाइंसाफी नहीं करता है। उन्होंने कहा कि मैं अपना हिसाब तो दूंगा लेकिन सबका हिसाब भी लूंगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि आज एक तरफ नए भारत के संस्कार हैं, तो दूसरी तरफ वंशवाद और भ्रष्टाचार का विस्तार है। एक तरफ दमदार चैकीदार है, तो दूसरी तरफ दागदारों की भरमार है।
गुरुवार को यहां एक चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सपा-बसपा गठबंधन और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि हिसाब तो होगा, सबका होगा लेकिन बारी-बारी से होगा। वे मुझसे हिसाब मांगते है। मैं तो अपने पांच साल का हिसाब आपको जरूर दूंगा लेकिन उनका हिसाब भी लूंगा। हिसाब बराबर तो तभी होगा ना जब हिसाब देने के साथ लिया भी जाए। मैं अपना हिसाब देने के साथ उनसे पूछूंगा भी कि अब तक आपने क्या किया। आखिर आपने देश के लोगों का भरोसा क्यों तोड़ा? उन्होंने कहा कि सपा के स , रालोद के र और बसपा के ब को मिलाकर ‘सराब’ बनती है जो कि सेहत के लिये खतरनाक होती है। इसलिये इस गठबंधन से सावधान रहना चाहिये। उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का साहस भी चैकीदार की सरकार ने ही दिखाया है। वन रैंक वन पेंशन को वादा भी हमारी सरकार ने पूरा किया। देश पहली बार ऐसी निर्णायक सरकार देख रहा है जो अपनी संकल्प को सिद्ध करना जानती है। जमीन हो, आसमान हो या फिर अंतरिक्ष, सर्जिकल स्ट्राइकल का साहस आपकी इस चैकीदार की सरकार ने दिखाया है। उन्होंने कहा कि 26 फरवरी को हमारी सेना ने जो एयर स्ट्राइक किया था अगर उसमें कोई चूक होती तो ये लोग मेरा इस्तीफा मांगते, पुतला जलाते, विरोध करते। मैं 130 करोड़ देशवासियों से पूछना चाहता हूं कि हमें ‘सबूत’ चाहिए या ‘सपूत’ चाहिए। जो सबूत मांगते हैं वो सपूतों को ललकारते हैं, ऐसे लोग पाकिस्तान में फेमस होना चाहते है, वहां हीरो बनना चाहते है।
विपक्ष पर हमले जारी रखते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जब इन महामिलावटी लोगों की सरकार दिल्ली में थी तब देश में आए दिन बम धमाके होते थे। ये आतंकियों की भी जाति और पहचान देखते थे। उसके आधार पर तय करते थे कि आतंकी को बचाना है या सजा देनी है। सोचिए महामिलावट के लिए ये लोग किस हद तक जा सकते हैं। अगर ये महामिलावटी लोगों को एक बार फिर मौका मिल गया तो देश की स्थिति फिर बदतर हो जाएगी। आज ये सभी महामिलावटी लोग बौखलाए हुए हैं। सपा-बसपा गठबंधन पर प्रहार करते हुये उन्होंने कहा कि यूपी ने दो लड़कों का खेल भी देखा है। दो लड़कों के साथ से बुआ-बबुआ तक पहुंचने में जो तेजी दिखाई है वह हैरान करने वाली है। जिस पार्टी के नेताओं को जेल भेजने के लिए बहन जी ने जीवन के दो दशक लगा दिए, अब उसी पार्टी के लोगों से बहन जी ने हाथ मिला लिया, याद रखें बोर्ड बदलने से दुकाने नही बदलती।

Related Posts