YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 दिल्ली में  कोरोना से 903 लोग संक्रमित, इनमें  584 मरकज से सम्बंधित 

 दिल्ली में  कोरोना से 903 लोग संक्रमित, इनमें  584 मरकज से सम्बंधित 

 दिल्ली में कोरोना से 903 लोग संक्रमित हो चुके हैं।  इनमें 584 मरकज से जुड़े लोग हैं। दिल्ली में अब तक इस रोग से 14 लोगों की मौत हो चुकी है। पिछले 24 घंटों में भी 2 लोगों की मौत हुई है। 26 लोग ठीक भी हो चुके हैं।
ज्ञात रहे कि दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में जांच के दौरान एक भिखारी भी कोरोना पॉजिटिव  पाया गया है। बता दें कि राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के बावजूद निजामुद्दीन मरकज  स्थित मुख्यालय में तबलीगी जमात के 2,300 से ज्यादा सदस्यों के रहने की बात सामने आने के बाद देशभर में इनकी पहचान करने की कवायद शुरू की गयी थी। निजामुद्दीन मरकज में पिछले महीने हुए धार्मिक आयोजन में देश-विदेश से कम से कम 9,000 लोगों ने हिस्सा लिया था। बाद में कुछ लोगों के कोरोना संक्रमित होने की बात सामने आयी थी। जमात से निकल कर कुछ लोग देश के कई जगहों पर गए थे जिससे कई नए जगहों पर भी संक्रमण  फैल गया था। 
दिल्ली के मूलचंद अस्पताल की एक नर्स को भी कोरोना हो गया है। लाजपत नगर का एक शख्स इस अस्पताल में 31 मार्च से 2 अप्रैल तक किडनी से जुड़ी बीमारी के चलते यहां रहा। उसका डायलिसिस हुआ था ,नर्स उसकी देखभाल में थी। ये शख्स कोरोनो पॉजिटिव निकला और दोनों ने एक प्राइवेट लैब में टेस्ट कराया। हालांकि अब दोनों के परिवारों को क़वारन्टीन कर दिया गया है।
 

Related Posts