YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

राष्ट्रीय  हॉकी चैंपियनशिप अनिश्चितकाल के लिये स्थगित  हॉकी इंडिया ने की घोषणा 

राष्ट्रीय  हॉकी चैंपियनशिप अनिश्चितकाल के लिये स्थगित  हॉकी इंडिया ने की घोषणा 

 हॉकी इंडिया ने कोरोना महामारी के कारण देश भर में जारी लॉकडाउन तीन मई तक बढाये जाने को देखते हुए अपनी सभी राष्ट्रीय चैंपियनशिप को अनिश्चितकाल के लिये टाल दिया है। इन टूर्नामेंटों का कार्यक्रम पहले भी बदल गया था और नये कार्यक्रम के अनुसार इनका आयोजन 29 अप्रैल से तीन जुलाई के बीच होना था पर अब इससे एक बार फिर स्थगित करना पड़ा है। 
हॉकी इंडिया के अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद ने कहा, ‘‘हॉकी इंडिया ने खिलाड़ियों, प्रशिक्षकों, आयोजकों, प्रशंसकों और अधिकारियों सहित सभी हितधारकों के हितों को ध्यान में रखते हुए वार्षिक राष्ट्रीय चैंपियनशिपों को स्थगित करने का फैसला किया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इन टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिये स्थगित किया गया है और देश में कोविड-19 के हालात ठीक होने  के आधार पर ही हम नयी तारीखों की घोषणा करेंगे। ’’
जिन राष्ट्रीय चैंपियनशिपों को अनिश्चितकाल के लिये स्थगित किया गया है उनमें दसवीं जूनियर महिला राष्ट्रीय चैम्पियनशिप, रांची, झारखंड (बी और ए डिवीजन), दसवीं जूनियर पुरुष राष्ट्रीय चैम्पियनशिप, चेन्नई, तमिलनाडु (बी और ए डिवीजन), दसवीं सब जूनियर महिला राष्ट्रीय चैम्पियनशिप, हिसार, हरियाणा (बी और ए डिवीजन), दसवीं सब जूनियर पुरुष राष्ट्रीय चैम्पियनशिप, इंफाल, मणिपुर (बी और ए डिवीजन) और दसवीं सीनियर पुरुष राष्ट्रीय चैम्पियनशिप, गुवाहाटी, असम (बी डिवीजन) शामिल हैं। 
 

Related Posts