YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल वेस्ट

उद्धव ठाकरे ने  बांद्रा की घटना को लेकर कहा ' हमें आपको लॉक करके रखने में खुशी नहीं '

उद्धव ठाकरे ने  बांद्रा की घटना को लेकर कहा ' हमें आपको लॉक करके रखने में खुशी नहीं '

मुंबई । कोरोना महामारी को लेकर प्रदेशवासियों को अपने सम्बोधन में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री  उद्धव ठाकरे ने  बांद्रा की घटना को लेकर कहा कि हमें आपको लॉक करके रखने में खुशी नहीं हो रही। आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है हम आपका ध्यान रखेंगे। उन्होंने कहा लॉकडाउन मतलब लॉकअप नहीं है आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है, आप अपने ही देश में हैं, डरने की जरूरत नहीं है, जिस दिन लॉकडाउन खुलेगा केंद्र और राज्य सरकार आपकी व्यवस्था करेगी।
ठाकरे ने मंगलवार रात आठ बजे अपने संबोधन में कहा कि कोरोना के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी है। महाराष्ट्र सबसे ज्यादा कोरोना टेस्ट कर रहा है। मुंबई में 22 हजार सैंपल टेस्ट किए गए हैं और आज सुबह तक 2334 पॉजिटिव केस आए थे, जिसमें से लगभग 10 प्रतिशत लोग ठीक हो गए हैं। उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री को धन्यवाद देता हूं कि जब उनके साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस हुई तो महाराष्ट्र के सीएम को सबसे पहले बोलने का मौका दिया। हमने लॉकडाउन को लेकर कहा और प्रधानमंत्री ने आज लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ाने का एलान किया। 
इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने बयान जारी करते हुए कहा  ' ट्रेन चलने की अफवाह से बांद्रा में लोग जुटे थे। इस संकट से सभी वरिष्ठ नेता राजनीतिक मतभेद भुलाकर लड़ रहे हैं। वायरस जात-पात धर्म को नहीं देखता है। हमको एकजुट होकर आगे बढ़ना होगा।'सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा ' कोरोना का संकट बड़ा है। महाराष्ट्र हर संकट में देश को दिशा दिखाता है। यहां के लोगों में इतनी बुद्धि है। राज्य में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। अभी तक महाराष्ट्र के 10 जिलों में कोरोना संक्रमण के मामले सामने नहीं आए हैं। ऐसे में हमारी सरकार बाकी जिलों से भी कोरोना वायरस के खात्मे के लिए जरूरी कदम उठा रही है।' 
 

Related Posts