YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल वेस्ट

विजय रूपाणी अगले एक हफ्ते तक किसी से मुलाकात नहीं करेंगे 

विजय रूपाणी अगले एक हफ्ते तक किसी से मुलाकात नहीं करेंगे 

अहमदाबाद । कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए विधायक से मुलाकात के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने अगले एक हफ्ते तक खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। इस दौरान वह राज्य प्रशासन का संचालन करते रहेंगे। मुख्यमंत्री कार्यालय में सचिव अश्विनी कुमार ने बुधवार को बताया कि रूपाणी की सेहत अच्छी है और वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, वीडियो कॉलिंग और टेलीकॉलिंग जैसी तकनीकी सुविधाओं की मदद से राज्य प्रशासन का संचालन करेंगे।
उन्होंने बताया, ‘‘अगले एक हफ्ते तक मुख्यमंत्री आवास पर किसी आगंतुक को प्रवेश नहीं दिया जाएगा।'' कुमार ने एक वक्तव्य में बताया कि प्रतिष्ठित चिकित्सक डॉ। आर। के। पटेल और डॉ। अतुल पटेल ने मुख्यमंत्री की जांच की है। उन्होंने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री की सेहत अच्छी है और उनके स्वास्थ्य संबंध सभी मानक सामान्य हैं।''
ज्ञात रहे कि कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला और पार्टी के अन्य विधायकों ने मंगलवार सुबह रूपाणी से गांधीनगर में उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की थी। उसी शाम खेड़ावाला में संक्रमण की पुष्टि हुई थी। रूपाणी से मुलाकात करने के बाद खेड़ावाला ने गांधीनगर में मीडियाकर्मियों को संबोधत किया था। अहमदाबाद के उप निगमायुक्त ओम प्रकाश माचरा ने बताया कि विधायक को कोविड-19 के अस्पताल सरदार वल्लभभाई अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
कुमार ने कहा कि अहमदाबाद में जमालपुर खाडिया क्षेत्र के प्रतिनिधि खेड़ावाला ने कोरोनावायरस संक्रमण की जांच के लिए नमूने दिए थे। उसके बावजूद वह घर पर नहीं रहे और रूपाणी से मिलने आ गए। ऐसा करके उन्होंने एक बड़ी गलती की है।
 

Related Posts