YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 दिल्ली पुलिस का जवान झज्जर गया तो परिवार सहित क्वारंटीन 

 दिल्ली पुलिस का जवान झज्जर गया तो परिवार सहित क्वारंटीन 

नई दिल्ली । दिल्ली पुलिस के जवान को झज्जर (हरियाणा) स्थित अपने घर जाना भारी पड़ गया। पीसीआर पर ड्यूटी कर वह झज्जर पहुंचा तो उसे झज्जर पुलिस ने पकड़ लिया और जवान व उसके परिवार को 14 दिन के लिए क्वारंटीन करा दिया। हालांकि, दिल्ली पुलिस ने एनसीआर व पड़ोसी राज्यों में रहने वाले अपने जवानों को उनके घर जाने पर रोक लगा रखी है। इस घटना से पड़ोसी राज्यों में रहने वाले दिल्ली पुलिस के जवानों में अफरातफरी मच गई है। वहीं, मामले पर जांच शुरू कर दी गई है। 
दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि जिला झज्जर के गांव मदाना निवासी हवलदार जयभगवान (50) की ड्यूटी पीसीआर पर है और फिलहाल आउटर जोन में तैनात है। वह एमपीवी कोरल-58 पीसीआर वैन पर ड्राइवर की ड्यूटी कर रहे हैं।; हवलदार 15/16 अप्रैल की रात की ड्यूटी कर झज्जर स्थित अपने घर चले गए। इन्होंने घर जाने की सूचना न तो महकमे को दी और न ही सीनियर पुलिस अधिकारियों से अनुमति ली। बाद में झज्जर प्रशासन द्वारा बताया गया कि हवलदार जयभगवान व उसके परिवार को ; 16 से लेकर 30 अप्रैल तक क्वारंटीन कर दिया है। 
दिल्ली पुलिस का कहना है कि सभी जवानों को पहले ही बता दिया गया था बिना सूचना दिए दिल्ली पुलिस का कोई भी जवान दिल्ली से बाहर नहीं जाएगा।; जयभगवान ने ऐसा नहीं किया और बिना सूचना दिए गांव चला गया। इससे घटना से दिल्ली पुलिस व हरियाणा पुलिस आमने-सामने आ गई हैं। हरियाणा के सीनियर पुलिस अधिकारियों से बात की जा रही है। सभी पुलिसकर्मियों को दिल्ली में ही होटल व रेस्टोरेंट में ठहराया जा रहा है। दिल्ली पुलिस ने 16 अप्रैल को फिर निर्देश दिए कि कोई भी जवान दिल्ली से बाहर नहीं जाएगा। अगर कोई दिल्ली से बाहर जाएगा या फिर सूचना देता है कि उसे क्वारंटीन किया गया है तो उसकी लापरवाही मानी जाएगी। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।;
 

Related Posts