YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल वेस्ट

 महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या 4200 पहुँची

 महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या 4200 पहुँची

 
मुंबई । कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या 4200 पहुंच गई है। यहाँ  बीते 24 घंटे में कोरोना के 552 मामले सामने आए और 12 लोगों की मौत हो गई। महाराष्ट्र में  2724 संक्रमित मामले सिर्फ मुंबई से हैं। मुंबई में ही आज 456 नए मामले सामने आए हैं। इस बीच एशिया के सबसे बड़े स्लम धारावी में कोरोना के आज 20 नए मरीज मिले। यहां संक्रमितों की संख्या 138 हो गई है। बता दें कि महाराष्ट्र में अबतक 223 लोगों की मौत हो चुकी है। 
इस बीच 20 अप्रैल से महाराष्ट्र के भी कई इलाकों में उद्योगों को फिर से शुरू करने की हरी झंडी दी गई है। हालांकि सरकार की ओर से बनाए गए ग्रीन और ऑरेंज ज़ोन में ही इन उद्योगों को खोलने की अनुमति है। देश  कोरोनावायरस का सबसे ज़्यादा असर झेल रहे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को  वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग कर बताया कि राज्य में मौजूद ग्रीन ज़ोन और ऑरेंज ज़ोन में उद्योगों को दोबारा से खोला जा सकता है। 
ठाकरे  ने कहा, 'राज्य के कई जिलों में कोरोना के मामले नहीं हैं और कई जगहों पर पहले मामले थे पर अब बढ़ोतरी नहीं है, ऐसे जगहों पर काम दोबारा से शुरू किया जा सकता है। पर जहां मामले ज़्यादा हैं और जो इलाके रेड ज़ोन में आते हैं, वहां उद्योग शुरू करने की अनुमति नहीं है। 
 

Related Posts