YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 आप महाराष्ट्र संभालिए, यूपी की चिंता हम पर छोड़ दीजिए -बुलंदशहर में साधुओं की हत्या पर सीएम योगी ने शिवसेना को दिया जवाब

 आप महाराष्ट्र संभालिए, यूपी की चिंता हम पर छोड़ दीजिए -बुलंदशहर में साधुओं की हत्या पर सीएम योगी ने शिवसेना को दिया जवाब

लखनऊ । महाराष्ट्र के पालघर और यूपी के बुलंदशहर में हुई साधुओं की हत्या को लेकर अब राजनीति शुरु हो गई है। महाराष्ट्र में हुई घटना को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर संप्रदाय की राजनीति करने का आरोप लगाने के वाली शिवसेना को योगी ने जवाब दिया है। मंगलवार को किए गए शिवसेना नेता संजय राउत के ट्वीट पर जवाब देते हुए योगी आदित्यनाथ ने उन्हें महाराष्ट्र पर अपना ध्यान केंद्रित करने की नसीहत दी है।
सीएम योगी आदित्यनाथ के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर कई घंटे तक योगी हैं तो न्याय है का हैशटैग ट्रेंड करता रहा। शिवसेना के सांसद संजय राउत ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर पालघर की घटना को सांप्रदायिक रंग देने का आरोप लगाया था। इस ट्वीट यूपी के मुख्यमंत्री ने जवाब दिया।
सीएम योगी ने राउत के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा संजय राउत जी, संतो की बर्बर हत्या पर चिंता करना आपको राजनीति लगती है? उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को फोन किया क्योंकि पालघर के साधु निर्मोही अखाड़ा से संबंधित थे। सोचिए, राजनीति कौन कर रहा है? बुलंदशहर कांड पर हुई कार्रवाई की जानकारी देते हुए सीएम योगी ने के कार्यालय ने ट्वीट किया, सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी में कानून का राज है। यहां कानून तोड़ने वालों से सख्ती से निपटा जाता है। बुलंदशहर की घटना में त्वरित कार्रवाई हुई और चंद घंटों के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आप महाराष्ट्र संभालें, यूपी की चिंता न करें।
इससे पहले संजय राउत ने अपने एक ट्वीट में बुलंदशहर की घटना पर सवाल उठाते हुए लिखा, 'भयानक! बुलंदशहर, यूपी के एक मंदिर में दो साधुओं की हत्या, लेकिन मैं सभी से अपील करता हूं कि वे इसे सांप्रदायिक रंग न दें, जिस तरह से कुछ लोगों ने पालघर मामले में करने की कोशिश की। उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र के पालघर में बीते हफ्ते निर्मोही अखाड़े से जुड़े दो साधुओं की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस मामले ने पूरे देश में हलचल मचा दी थी। पालघर का मामला शांत नहीं हुआ कि अब उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में दो साधुओं की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। पालघर की घटना के बाद सीएम योगी ने महाराष्ट्र के सीएम को फोन कर दोषियों पर कार्रवाई कराने की मांग की थी। इसका जवाब देते हुए महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने भी मंगलवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से इस मसले पर चर्चा की।
 

Related Posts