YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल वेस्ट

महाराष्ट्र में फिर कोरोना के ५८३ नए मामले, संक्रमितों की संख्या १०४९८ - २४ घंटे में २७ लोगों की मौत, मृतकों की संख्या हुई ४५९  

महाराष्ट्र में फिर कोरोना के ५८३ नए मामले, संक्रमितों की संख्या १०४९८ - २४ घंटे में २७ लोगों की मौत, मृतकों की संख्या हुई ४५९  

मुंबई, । महाराष्ट्र में कोरोना का कहर लगातार जारी है. लॉकडाउन, हॉटस्पॉट और कंटेनमेंट के बाद भी कोरोना लगातार पैर पसार रहा है. इस बीच गुरुवार को महाराष्ट्र में कोरोना के ५७३ नए मामले सामने आए जिससे संक्रमितों की संख्या १०४९८ हो गई है. वहीं बीते २४ घंटों के दौरान सर्वाधिक २७ लोगों की मौत हो गई. इससे पहले बुधवार  को ही ३२ लोगों की मौत सामने आई थी. वहीं १८० लोग ठीक हुए हैं और इस प्रकार गुरुवार शाम तक महाराष्ट्र में १७७३ मरीज स्वस्थ हुए हैं. उधर मुंबई में ४१७ नए मामले सामने आने से अब यहाँ मरीजों की संख्या ७०६१ हो गई है.
- धारावी में २५ नए मामले सामने आये 
मुंबई के धारावी में कोरोना वायरस के 25 नए मामले सामने आए हैं. अभी तक 369 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. जबकि 18 लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं.
- नासिक जिले में ७१ नए मामले  
महाराष्ट्र के नासिक जिले में कोरोना संक्रमण के 71 नए मामले सामने आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या 276 तक पहुंच गई है. जिला प्रशासन के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि जिले का सबसे ज्यादा प्रभावित क्षेत्र मालेगांव शहर है. इन नए मरीजों में छह पुलिस कर्मी और तीन मरीज- तीन महीने, पांच साल और 11 साल के- बच्चे हैं. कुल 276 मामलों में से 253 मालेगांव से है.
इसके अलावा नासिक शहर में 10 और विभिन्न हिस्सों के 11 मरीज हैं. वहीं दो मरीज जिले से बाहर के हैं. इन सभी का इलाज जिले के अस्पतालों में चल रहा है. जिले में अब तक 11 लोग स्वस्थ हुए और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. 
- पुणे जिले में १२७ नए मामले 
जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. भगवान पवार ने बताया कि पिछले 12 घंटों में पुणे जिले में 127 नए मामले सामने आए हैं. जिससे जिले में कुल पॉजिटिव मामले 1722 पर हैं.
 

Related Posts