YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 कोरोना संकट के दिनों में नरगिस दत्त फाउंडेशन के माध्यम से लोगों की मदद में जुटे संजय दत्त  

 कोरोना संकट के दिनों में नरगिस दत्त फाउंडेशन के माध्यम से लोगों की मदद में जुटे संजय दत्त  

मुंबई । कोरोनावायरस से पूरी दुनिया प्रभावित है। देश में भी लॉकडाउन है। इस बीच बॉलिवुड में भी कोई काम नहीं हो रहा है। हालांकि बॉलिवुड एक्टर संजय दत्त ने साफ कर दिया है कि उनके लिए सबसे बड़ी चिंता काम नहीं है। काम तो फिर भी होते रहेंगे लेकिन इस समय उनके लिए जो सबसे बड़ी चिंता है उसे उन्होंने अब सबके सामने रख दिया है। संजय दत्त ने कहा, इस समय काम फोकस में नहीं है। उन्होंने कहा कि इस समय प्राथमिकता देश है। देश के लोगों की सुरक्षा है। ऐसे में हम सभी जानते हैं कि हमारी भी प्राथमिकताएं उसी के साथ जुड़ी हैं। उन्होंने कहा कि यह लॉकडाउन हम सबकी सुरक्षा के लिए है। ऐसे में हमें इसकी अहमियत को समझकर ही आगे बढ़ना है।
संजय दत्त के अनुसार दर्शकों की सुरक्षा और उनका स्वास्थ्य पहले है और फिल्में उसके बाद। उन्होंने कहा कि देशहित के बाद ही मनोरंजन का स्थान। संजय दत्त ने माना कि इस कारण से फिल्म प्रॉजेक्ट्स में देरी हो रही है लेकिन उन्होंने कहा कि यह देशहित में है और ऐसे में मेरा इसे समर्थन है। उन्होंने खुद कहा कि वह बदलाव के पक्ष में हैं और खुद इस माहौल के बाद कुछ बेहतर प्रॉजेक्ट्स लेकर दर्शकों के लिए लौटेंगे।
अपनी मां नरगिस दत्त फाउंडेशन के तहत संजय दत्त इन दिनों लोगों की मदद कर रहे हैं और उनका मानना है कि फिलहाल यही काम सबसे बड़ा और अहम है। बता दें कि खुद संजय दत्त के सामने कई प्रॉजेक्ट्स हैं। खासकर केजीएफ 2 के लिए उन्हें एक्शन सीन शूट करने हैं। माना जा रहा है कि लॉकडाउन के बाद संजय इसके लिए तैयार होंगे। क्योंकि उसके पहले तो संजय ने खुद अब कह दिया है कि उनकी प्राथमिकता अभी काम नहीं है।
 

Related Posts