YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स का सनराइजर्स हैदराबाद से मुकाबला आज रात आठ बजे से शुरु होगा मुकाबला

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स का सनराइजर्स हैदराबाद से मुकाबला आज  रात आठ बजे से शुरु होगा मुकाबला

आईपीएल क्रिकेट में गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। इस मैच में सनराइजर्स जीत की प्रबल दावेदार के तार पर उतरेगी। पिछले दो मैचों में लगातार जीत से सनराइजर्स के हौंसले बुलंद हैं। टीम के पास कप्तान केन विलियमसन के अलावा मार्टन गुपटिल, जोस बेयरेस्टो, डेविड वा्र्नर और मनीष पांडे जैसे बल्लेबाज हैं, वहीं गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार और राशिद खान जैसे गेंदबाज हैं। वहीं कैपिटल्स की टीम शुरुआती जीत के बाद लगातार हार से दबाव में है। उसके कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी माना है कि टीम उम्मीद के अनुरुप प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। अब दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान अय्यर को निचले क्रम के खराब प्रदर्शन से उबरना होगा। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में निचले क्रम के बल्लेबाज नाकाम रहे थे। इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भी टीम का यही हाल था। 
दिल्ली आठ टीमों में चार मैच के बाद दो जीत के साथ पांचवें स्थान पर है।केकेआर के खिलाफ आखिरी ओवर में टीम छह रन नहीं बना सकी और मैच सुपर ओवर तक खिंचा। सुपर ओवर में कागिसो रबाडा के शानदार यार्कर के चलते टीम जीत सकी। पंजाब के खिलाफ दिल्ली ने पिछले मैच में आखिरी सात विकेट आठ रन के भीतर खो दिये और 14 रन से हार गई। उसके बाद अय्यर ने कहा था ,‘‘ मेरे पास शब्द नहीं है।यह निराशाजनक है।यह अहम मैच था और ऐसे मैच नहीं हारने चाहिये।हमें मानसिक तैयारी बेहतर करनी होगी।’’ टीम घबराहट में मुकाबला हार गयी। 
दिल्ली के पास रबाडा के अलावा ट्रेंट बोल्ट और ईशांत शर्मा जैसे मैच विजेता तेज गेंदबाज है। नेपाल के लेग स्पिनर संदीप लामिछाने ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है। रबाडा और क्रिस मौरिस किस प्रकार  सनराइजर्स के वार्नर और बेयरेस्टो को रोकते हैं यह देखना होगा। वार्नर और बेयरस्टा ने इस साल तीनों मैचों में शतकीय साझेदारियां की है। केकेआर के खिलाफ 118 रन की साझेदारी के बाद उन्होंने रायल्स के खिलाफ 110 और आरसीबी के खिलाफ 185 रन जोड़े थे।

Related Posts