YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल वेस्ट

  उद्धव ने प्रधानमंत्री से कहा- आपात सेवाओं में लगे कर्मचारियों के लिए मुंबई में लोकल ट्रेन शुरू हो 

  उद्धव ने प्रधानमंत्री से कहा- आपात सेवाओं में लगे कर्मचारियों के लिए मुंबई में लोकल ट्रेन शुरू हो 

मुंबई । महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आपात सेवाओं में लगे कर्मचारियों के लिए मुंबई में लोकल ट्रेन सेवाएं शुरू करने का निवेदन किया है।
 उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोविद -19 की समीक्षा बैठक में लॉकडाउन पर कोई भी फैसला सावधानीपूर्वक लिए जाने की अपील की है। 
सीएम उद्धव ठाकरे ने चीन के वुहान का उदाहरण देते हुए कहा, 'कोरोना के मामले मई में शिखर पर पहुंच सकते हैं। ऐसा जून-जुलाई में भी हो सकता है। मैंने पढ़ा है कि वुहान ने फिर से कोरोना के केस आने लगे हैं, विश्व स्वास्थय संगठन ने इसकी चेतावनी दी है। मेरी सलाह है कि लॉकडाउन पर कोई फैसला काफी सावधानीपूर्वक लिया जाए।'
उद्धव ने कहा, 'मैं निवेदन करता हूं कि जरूरत पड़ने पर महाराष्ट्र को केंद्रीय बल भी देना चाहिए। यहां पुलिस पर भारी दबाव है और पुलिसकर्मी भी संक्रमित हो रहे हैं।' महाराष्ट्र में एक हजार से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं, जिसमें से 7 की मौत हो गई है।
मुंबई में लाखों की आबादी वाले झु्ग्गी बस्ती वाले इलाके धारावी में लगातार बढ़ता संक्रमण सिरदर्द बन गया है। BMC ने जानकारी देते हुए बताया कि धारावी में सोमवार को कोरोना वायरस के 57 नए केस सामने आने के बाद यहां कुल संक्रमितों की संख्या 916 हो गई है। अभी तक धारावी में 29 लोगों की मौत हो चुकी है। 
 

Related Posts