YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

स्मृति इरानी बोली, वायनाड की जनता रहे सावधान, अमेठी का राहुल गांधी ने कुछ नहीं किया विकास

स्मृति इरानी बोली, वायनाड की जनता रहे सावधान, अमेठी का राहुल गांधी ने कुछ नहीं किया विकास

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अमेठी के अलावा केरल के वायनाड से चुनाव लड़ने पर अमेठी से भाजपा प्रत्याशी स्मृति इरानी ने तीखा हमला बोला है। उन्होंने वायनाड के लोगों को चेतावनी देते हुए राहुल पर अमेठी में कोई विकास कार्य नहीं करने का आरोप लगाया है। गुरुवार को राहुल गांधी वायनाड सीट से नामांकन दाखिल करेंगे। मालूम हो कि राहुल इस बार उत्तर प्रदेश में अपनी परंपरागत सीट अमेठी के अलावा वायनाड से भी चुनाव लड़ रहे हैं। 
वायनाड में राहुल को तुषार वेल्लापल्ली और अमेठी में स्मृति इरानी से टक्कर मिलनेवाली है। भाजपा ने भारत धर्म जनसेना (बीडीजेएस) के अध्यक्ष तुषार वेल्लापल्ली को वायनाड सीट से राहुल गांधी के खिलाफ टिकट दिया है। बीडीजेएस केरल में एनडीए की सहयोगी है और इस बार केरल की 5 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। वहीं स्मृति 2014 में भी राहुल के खिलाफ अमेठी से लड़ चुकी हैं। अमेठी में प्रचार प्रसार में लगीं स्मृति गुरुवार को ही वहां दो दिन के दौरे पर पहुंची हैं। वहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए राहुल पर हमला बोला। स्मृति ने कहा, '15 साल उन्होंने अमेठी के लोगों की मदद से पावर का मजा लिया और अब वह कहीं और से नामांकन करने जा रहे हैं। यह अमेठी के लोगों का अपमान है और इसे यहां के लोग सहन नहीं करेंगे।' 
इरानी यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने कहा कि राहुल ने अमेठी में कोई विकास कार्य नहीं किया है और वायनाड के लोगों को वहां जाकर यह देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि वायनाड की जनता को राहुल से सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने राहुल को 15 साल लापता रहनेवाला सांसद भी कहा जो अमेठी की जनता के कंधे पर चढ़कर सांसद बना और अब उन्हें छलकर, धोखा देकर दूसरी जगह जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनावी ‘रीजन’ और ‘सीजन’ देख जनेऊ धारण करने वाले राहुल गांधी देश के टुकड़े करने वाले गैंग के साथ अपनी जीत सुनिश्चित करना चाहते हैं। 

Related Posts