YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना बहन रंगोली चंदेल के नए घर को दे रही हैं नया लुक

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना बहन रंगोली चंदेल के नए घर को दे रही हैं नया लुक

नई दिल्ली । बॉलीवुड की बिदांस और समर्थ अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों लॉकडाउन का सही उपयोग कर रही हैं। कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के लिए कुछ खुशी के लम्हें आए हैं। रंगोली का नया घर बनकर तैयार हो गया है और इसमें गृह प्रवेश भी किया जा चुका है। ऐसे में अब उस घर को सजाने की सारी जिम्मेदारी कंगना ने अपने ऊपर ले ली है। अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली के नए घर को बड़े चाव से सजा रही हैं। वो उनकी पसंद के मुताबिक घर को एक नया रूप देने में लगी हैं। रंगोली ने खुद सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज और वीडियो के जरिए बताया है कि कैसे कंगना खुद सारे काम कर रही हैं और उनकी पसंद का घर तैयार कर रही हैं।
रंगोली पोस्ट को शेयर करते हुए लिखती हैं- जब कंगना ने मुझ से पूछा कि मैं घर का कैसा इंटीरियर चाहती हूं, मैंने कहा था कि मुझे पुरानी चीजे नहीं पसंद हैं। मैं चाहती हूं कि नई चीजें लगनी चाहिए। लेकिन मैं बता दूं कि कंगना को पुरानी और विंटेज चीजे पसंद आती है, ऐसे में ये काम उनके लिए मुश्किल था। लेकिन उन्होंने कई दिन मेहनत की और ये कर दिखाया। ये सिर्फ घर नहीं है, स्वर्ग है। अभी दीवारों पर पेटिंग और हीटर लगने हैं, लेकिन क्योंकि कोई मदद के लिए नहीं है, इसलिए कंगना खुद अपने हाथों से सब फिक्स कर रही हैं। अब फोटोज को देख ये तो पता चल रहा है कि रंगोली का नया घर काफी खूबसूरत और आलीशान है। लेकिन उससे भी ज्यादा शानदार है कंगना की मेहनत जिन्होंने घर को ऐसा रूप दिया है। वीडियो में कंगना, रंगोली के घर को सजाते हुए काफी खुश नजर आ रही हैं। वो बड़ी शिद्दत से अपनी बहन का घर सजा रही हैं।
मालूम हो कि कंगना और रंगोली काफी मजबूत बॉन्ड शेयर करती हैं। दोनों ना सिर्फ एक दूसरे के लिए हमेशा स्टैंड लेती हैं बल्कि जरूरत पड़ने पर दूसरों को आड़े हाथों लेने से भी नहीं बचतीं। दोनों कंगना और रंगोली अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं।
 

Related Posts