YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

लॉकडाउन में गिटार बजा कर अपना समय बिता रही हैं आलिया, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

लॉकडाउन में गिटार बजा कर अपना समय बिता रही हैं आलिया, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

मुंबई । कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में बॉलीवुड कलाकार घर में  ही अपना समय बिता रहे हैं। आलिया भट्ट भी कोरोना के कारण इन दिनों घर में ही हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह लॉकडाउन के दौरान घर में रहकर अपना समय कैसे बिता रही हैं।
एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी कैट एडवर्ड और एक गिटार रखा नजर आ रहा है। एक्ट्रेस की इस फोटो को देखकर लग रहा है मानो वह लॉकडाउन में गिटार क्लासेस ले रही हों। आलिया भट्ट की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। आलिया भट्ट ने अपनी गिटार की तस्वीर साझा करते हुए लिखा आज के लिए केवल इतना ही।
इसके अलावा उन्होंने अपने पेट की एक और तस्वीर शेयर की। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा क्या मैं आपकी मदद कर सकती हूं। फोटो में आलिया भट्ट की कैट के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट ने एक फोटो साझा की थी, जिसमें उनके बाल कटे नजर आ रहे थे। खास बात तो यह है कि आलिया भट्ट ने लॉकडाउन में खुद ही अपने बाल काटे थे। इस फोटो में एक्ट्रेस का लुक देखने लायक था।
आलिया भट्ट भले ही क्वारंटीन में हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस से अकसर जुड़ी रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपने और रणबीर कपूर के रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में हैं। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ रणबीर कपूर मुख्य भूमिका अदा करते दिखाई देंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इससे इतर अभिनेत्री फिल्म 'गंगूबाई काठियाडवाणी' में भी नजर आने वाली हैं।
 

Related Posts