YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल वेस्ट

मैंने कभी राजनीति में छल-कपट का सहारा नहीं लिया: सिंधिया

मैंने कभी राजनीति में छल-कपट का सहारा नहीं लिया: सिंधिया

भोपाल । भाजपा में शामिल होने के बाद से ही ज्योतिरादित्य सिंधिया पर विपक्ष उन्हें धोखेबाज और परिवार को देश से गद्दारी करने वाला जैसे गंभीर आरोप लगाता रहा है। अब सिंधिया ने इसका जवाब देते हुए कहा है कि चाहे मेरे पूज्य पिताजी हो या मैं, हमने कभी भी राजनीति में छल-कपट का सहारा नहीं लिया, इसीलिए लोग हम पर अनर्गल आरोप लगाते हैं। मैंने खुद को पूरे विश्वास के साथ भाजपा को सौंप दिया है। अब यही मेरा परिवार है।
इसके पहले सिंधिया ने सोमवार को मुंगावली विधानसभा की वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने युवाओं को बेरोजगारी भत्ता तक नहीं दिया। जनता के साथ झूठा आश्वासन देकर सिर्फ और सिर्फ पैसा वसूला है। ऐसी सरकार को सड़क पर लाना हमारी जिम्मेदारी थी। हमारी जिम्मेदारी है कि जिन कौरवों ने जनता का पैसा लूटा है उन्हें इस चुनाव में जमकर सबक सिखाना है।
हम सब एक परिवार के सदस्य हैं
सिंधिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि हम सब एक परिवार के सदस्य हैं, हमारे यहां कोई नेता या कार्यकर्ता नहीं है। इस भावना के साथ हमें मिलकर काम करना है। सिंधिया ने इस चुनाव को सोशल मीडिया के माध्यम से लड़ा जाने वाला चुनाव बताते हुए कहा कि हर कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव हो जाए और बीजेपी को जिताने के लिए अपने प्राण प्रण जुटा दे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का धन्यवाद करते हुए कहा कि एक गरीब किसान के बेटे बृजेंद्र यादव को मुंगावली से मंत्री बनाकर उन्होंने इस क्षेत्र का मान बढ़ाया है और हमें इस प्रतिष्ठा की रक्षा करनी है। सिंधिया के साथ इस रैली को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने भी संबोधित किया। इसके साथ-साथ मुंगावली क्षेत्र के पूर्व विधायक और वर्तमान में राज्य सरकार के मंत्री विजेंद्र यादव ने भी रैली को संबोधित किया।
 

Related Posts