YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

दिल्ली में आत्मसमर्पण कर सकता हैं अपराधी विकास दुबे, यूपी पुलिस ने बिछाया पकड़ने के लिए जाल 

दिल्ली में आत्मसमर्पण कर सकता हैं अपराधी विकास दुबे, यूपी पुलिस ने बिछाया पकड़ने के लिए जाल 

लखनऊ । कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार चल रहे मोस्ट वांटेड अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस ने पूरी ताकत झोंक दी है। पिछले तीन दिनों से कानपुर सहित प्रदेश के कई जिलों में ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है, लेकिन विकास दुबे का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। इस बीच खबर आ रही है कि पुलिस को गैंगस्टर विकास दुबे के दिल्ली-एनसीआर में छिपे होने की संभावना है। सूत्रों के अनुसार दिल्ली में विकास दुबे आत्मसमर्पण भी कर सकता है। इसी सूचना पर यूपी पुलिस की 2 टीमें दिल्ली में तैनात कर दी गई हैं। उन्होंने कोर्ट सहित तमाम संभावित जगहों पर अपना जाल बिछा दिया है। वहीं दिल्ली स्थित कोर्ट के आसपास सतर्कता बढ़ा दी गई है।
उधर पता चला है कि विकास की गिरफ्तारी को लेकर यूपी पुलिस के आला अफसर लगातार दिल्ली पुलिस से संपर्क बनाए हुए हैं। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, गैंगस्टर विकास दुबे को डर है कि यूपी में उसका एनकाउंटर हो सकता है या उसके साथ पुलिस की टीम बहुत गलत कर  सकती है। इस डर से वहां दिल्ली स्थित अदालत में आत्मसमर्पण कर सकता है। यूपी के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने भी मामले में जानकारी दी है,कि व‍ह दिल्ली पुलिस के संपर्क में लगातार बने हुए हैं। अगर दिल्ली एनसीआर में उससे जुड़ी हुई कोई जानकारी मिलती है,तब यूपी पुलिस की टीम दिल्ली पुलिस की मदद से विकास को पकड़ने का प्रयास करेगी। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच की टीम के साथ लगातार यूपी पुलिस की टीम संपर्क में बनी हुई है। दिल्ली पुलिस की टीम भी यह प्रयास कर रही है की अगर विकास दुबे दिल्ली में कहीं छुपा है,तब उस गिरफ्तार करके तत्काल यूपी पुलिस को सौंप दे।
यूपी पुलिस के विशेष सूत्रों के मुताबिक, विकास दुबे के करीबी 3 से 4 लोग दिल्ली पहुंच चुके हैं। ये लोग कुछ बड़े वकीलों से संपर्क साधने की जुगत में हैं प्लानिंग है कि विकास दुबे को राजधानी दिल्ली में सरेंडर करवाकर उस यूपी पुलिस के चंगुल से थोड़ा वक्त के लिए बचाया जा सके। इस ऑपरेशन को अंजाम देने के लिए विकास दुबे के उन करीबी सहयोगी इस मसले से जुड़े तमाम मुद्दों को काफी गुप्त तरीके से अंजाम देने की फिराक में हैं। 
 

Related Posts