YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

पीएम मोदी ने कहा कि मुझे हटने के लिए सारे भष्ट्रचारी एकजुट हो गए पी चिंदबरम पर हमला पिता और पुत्र ने मिलकर लूटा

पीएम मोदी ने कहा कि मुझे हटने के लिए सारे भष्ट्रचारी एकजुट हो गए  पी चिंदबरम पर हमला पिता और पुत्र ने मिलकर लूटा

लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के बाद तमाम राजनीतिक दल दूसरे चरण की 97 सीटों के प्रचार में जुट गए है। इसी क्रम में भाजपा के स्टार प्रचारक पीएम मोदी ने चुनाव प्रचार का जिम्मा संभाला हुआ है। पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम जलियांवाला बाग नरसंहार के 100 साल पूरे होने के अवसर पर, आज का सबसे महत्वपूर्ण अवसर मानते हैं। पीएम ने घटना के शहीदों को अपनी श्रद्धांजलि भी अर्पित की। चुनावी सभा में मोदी ने कहा कि 1984 सिख दंगों,भोपाल गैस त्रासदी के पीड़ितों के साथ न्याय करेगा?
मोदी ने कहा कि सभी भ्रष्ट मोदी को हटाने के लिए साथ आ गए हैं। कुछ दिनों पहले डीएमके सुप्रीमो ने ‘नामदार’ को पीएम उम्मीदवार के रूप में पेश किया था, जब कोई भी इस स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं था, यहां तक कि उनके ‘महामिलावटी दोस्त भी नहीं थे, क्योंकि वे सभी पीएम बनने और पद का सपना देखने की कतार में हैं। स्टालिन के ‘प्रधानमंत्री पद के लिए राहुल’ संबंधी प्रस्ताव का विपक्ष से किसी ने भी अनुमोदन नहीं किया क्योंकि सभी इस पद पर आसीन होने का सपना देख रहे।
प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना लगाते हुए कहा कि महान एमजीआर जी की सरकारों को न्याय कौन देगा, जिन्हें कांग्रेस ने सिर्फ इसकारण बर्खास्त कर दिया क्योंकि एक परिवार उन नेताओं को पसंद नहीं करता था? भारत में सबसे खराब पर्यावरणीय आपदाओं में भोपाल गैस त्रासदी के पीड़ितों के लिए न्याय कौन करेगा। वह भी कांग्रेस के अधीन हुआ। बता दें कि तमिलनाडु की सभी 39 सीटों पर 18 अप्रैल को चुनाव होगा व भाजपा यहां एआईएडीएमके के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रही है। 
चिदंबरम पर निशाना, बाप-बेटे ने मिलकर देश को लूटा
प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस के अब मिलेगा न्याय को निशाना लगाते हुए कहा है कि मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि 1984 दंगों के शिकार लोगों को कौन न्याय दिलाएगा? भोपाल गैस कांड के पीड़ितों को कौन न्याय दिलाएगा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस की मध्यप्रदेश में सरकार उनकी एटीएम मशीन बन गई है। वे गरीबों और बच्चों के पैसे को चुनाव के लिए डायवर्ट कर रहे हैं। यह तुगलक रोड स्कैंडल बन गया है। पूरे देश को पता है कि तुगलक रोड में कौन रहता है। इस मौके पर प्रधानमंत्री ने पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम और कांग्रेस पर कहा कि पिता वित्त मंत्री बने और बेटे ने देश लूट लिया। जब कभी वे सत्ता में आते हैं देश लूटते हैं।
बात दे कि एयरसेल-मैक्सिस डील में कार्ति चिदंबरम भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं। ईडी की जांच के दायरे में चिंदबरम भी हैं। अभी कार्ति चिदंबरम को कांग्रेस ने तमिलनाडु के शिवगंगा सीट से टिकट दिया है। इससे पहले पी चिदंबरम भी यहां से चुनाव लड़ चुके हैं। 

Related Posts