YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

सचिन ऐसे स्‍थान तक पहुंच गए है जहां से वापसी संभव नहीं - कांग्रेस

सचिन ऐसे स्‍थान तक पहुंच गए है जहां से वापसी संभव नहीं - कांग्रेस

नई दिल्ली ।  कांग्रेस  ने सचिन पायलट  को लेकर कमेंट करते हुए कहा है, "वे ऐसे स्‍थान तक पहुंच गए हैं जहां से वापसी संभव नहीं।'' पायलट और उनके समर्थक बागी विधायकों द्वारा पार्टी को हाईकोर्ट में ले जाने के बाद यह टिप्‍पणी की गई है। 'टीम पायलट' ने पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर विधानसभा स्‍पीकर द्वारा उन्‍हें दिए गए अयोग्‍यता नोटिस को चुनौती देते हुए कोर्ट की शरण ली है। पायलट और ये विधायक, मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत  द्वारा बुलाई गई बैठक में नहीं पहुंचे थे। हाईकोर्ट में मुकुल रोहतगी और हरीश साल्वे की दिग्‍गज वकील जोड़ी टीम सचिन की ओर से पैरवी कर रही है। 
कांग्रेस ने कहा, एक इस बात का संकेत है कि कांग्रेस की सरकारों को अस्थिर करने वाले बागियों का बीजेपी सक्रिय रूप से समर्थन कर रही है। करीब तीन माह पहले बीजेपी ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया की मदद से मध्‍यप्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्‍व वाली कांग्रेस सरकार को भी गिरा चुकी है। सूत्र बताते हैं कि कांग्रेस हाईकमान राजस्‍थान के संकट को टालने में हरसंभव प्रयास कर रहा है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने तीन बार पायलट से फोन पर बात की लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। प्रियंका के भाई राहुल गांधी ने भी इस मामले में अपनी ओर से प्रयास किए थे।
कांग्रेस से जुड़े सूत्रों के अनुसार, कुछ बागी विधायक 'वापस लौटने' का इरादा रखते हैं, लेकिन वे अब उच्च न्यायालय के परिणाम की प्रतीक्षा करनी होगी। 
 

Related Posts