YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हुईं अभिनेत्री मौनी रॉय, कहा कोरोना काल में हर तरफ डर ही डर

 फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हुईं अभिनेत्री मौनी रॉय, कहा कोरोना काल में हर तरफ डर ही डर

मुंबई ।  हाल ही में अबु धाबी से लौटने के बाद एक्ट्रेस मौनी रॉय लंदन रवाना हो गई हैं। लंदन में वह अपनी नई फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में गई हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना काल की यह यात्रा पूरी तरह बेमजा रही। हर तरफ डर ही डर है। उन्होंने लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिनमें वह लंदन के किसी रेस्तरां में दिखाई दे रही हैं। मौनी राय ने कोरोना वायरस के डर के बीच अपने इस अनुभव को साझा किया है। मौनी ने कहा नई दुनिया के इंतजार के बीच हम इसे ही न्यू नॉर्मल कह रहे हैं लेकिन इसमें वो मजा नहीं है जो पहले हुआ करता था। मैं लंबे फ्लाइट जर्नीज का इंतजार किया करती थी क्योंकि मुझे पढ़ना, मूवीज देखना और हर घंटे में 15-20 मिनट के लिए सोना पसंद था। पर इस बार वैसा अनुभव नहीं रहा। बल्क‍ि इस बार एयरपोर्ट पर और बाद में फ्लाइट में इंतजार करना बेवजह लगा। शायद, इस तरह के सफर की आदत डाल लेनी होगी, क्योंकि ये लॉकडाउन के बाद मेरा पहला सफर था।
रिपोर्ट के मुताबिक मौनी यहां एक महीने रहेंगी। फिल्म के निर्माता इसी हफ्ते फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। काम के बाद वापस मुंबई आने को लेकर मौनी ने कहा मुझे सच में आगे के हालात के बारे में नहीं पता। शूट खत्म होने के एक हफ्ते पहले कुछ फैसला ले पाऊंगी। इंटरनेशनल फ्लाइट्स और उस वक्त मुंबई के हालात को देखते हुए।
मौनी रॉय ने कोरोना वायरस के बीच इस तरह शूटिंग पर भी अपना डर जाहिर किया। अभिनेत्री ने कहा कि मैं काफी डरी हुई और नर्वस हूं क्योंकि एक्टर्स ही ऐसे लोग हैं जो सेट पर मास्क या ग्लव्स नहीं पहन सकते हैं। लेकिन मैं काम करना और सेट पर आना चाहती थी, इस लिए हमें इस न्यू नॉर्मल के साथ रहना सीखना होगा। देखते हैं आगे कैसा होगा। इस तरह की स्थिति में काम करना पहली बार है, तो शूटिंग शुरू करने के बाद मुझे इसका पता चल जाएगा। मुझे आश्वस्त किया गया है कि सेट पर पूरी सुरक्षा होगी और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा जाएगा। तो मैं बस बेहतर नतीजों की उम्मीद कर रही हूं।
 

Related Posts