YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 हिन्दू महासभा का आरोप, एएमयू ऐसी गतिविधियों में संलिप्त है, जो हिन्दू विरोधी है और राष्ट्र विरोधी 

 हिन्दू महासभा का आरोप, एएमयू ऐसी गतिविधियों में संलिप्त है, जो हिन्दू विरोधी है और राष्ट्र विरोधी 

अलीगढ़ । अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी(एएमयू) में गैर मुस्लिम छात्रा को हिजाब पहनाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पहले बीजेपी की एक महिला नेत्री ने वीसी को चूड़ियां भेजकर मामले को गरमाया। वहीं अब हिन्दू महासभा ने एएमयू को हिन्दू विरोधी होने का आरोप लगाकर मानव संसाधन मंत्रालय को पत्र लिखा है।
दरअसल अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की एक गैर मुस्लिम छात्रा द्वारा सीएए, एनआरसी के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली जा रही थी। जिसका विरोध करते हुए छात्र ने सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए पीतल का हिजाब पहनाने की धमकी दे डाली थी। जिसके बाद पीड़ित छात्रा ने एसएसपी से शिकायत करते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया। मामले में एएमयू वीसी और एएमयू प्रशासन के ढीले रवैया को देखकर शहर में लोगों के बीच आक्रोश पनप उठा पहले।
भाजपा महिला मोर्चा की मंत्री ने वीसी को पत्र के साथ चूड़ियां भेजी। अब हिन्दू महासभा ने गंभीर आरोप लगाकर मानव संसाधन मंत्रालय से कहा है कि अलीगढ़ मुस्लिम मुस्लिम विश्वविद्यालय ऐसी गतिविधियों में संलिप्त है, जो हिन्दू विरोधी है और राष्ट्र विरोधी है। आज एएम्यू में हिंदुत्व खतरे में है। हिन्दू छात्र और छात्राएं खतरे में है। इस लेकर मानव संसाधन मंत्रालय संज्ञान ले। जिस तरह से दाढ़ी रखना टोपी पहनना शेरवानी पहनना, जो आतंकियों की वेश भूषा है। उसी तरह की एएमयू और भी अल्पसंख्यक संस्थानों की वेश भूषा है। जो अपनी मनमानी कर रहे है,वहां बंद हो। ये विश्वविद्यालय केंद्र द्वारा दी हुई राशि से चलता है केंद्र एक आयोग को गठित कर यहां का ड्रेस कॉड निर्धारित कराए।
 

Related Posts