YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

नागिन 4 के बंद होने से दुखी हैं टीवी सैलिब्रिटी कुणाल सिंह -शूटिंग के आखिरी दिन हुए इमोशनल, कलाकारों के साथ की फोटो शेयर 

नागिन 4 के बंद होने से दुखी हैं टीवी सैलिब्रिटी कुणाल सिंह -शूटिंग के आखिरी दिन हुए इमोशनल, कलाकारों के साथ की फोटो शेयर 

नई दिल्ली। एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस के तहत चलने वाले नागिन 4 के नए एपिसोड्स शुरू हो गए हैं। शो जल्द ही खत्म हो जाएगा। लॉकडाउन के दौरान शो की शूटिंग रोकी गई थी, उसके बाद प्रोडक्शन ने ऐलान कर दिया कि वे इस शो को आगे नहीं बढ़ाएंगे। शो को क्लाइमैक्स में लाकर खत्म कर दिया जाएगा। इस शो के बंद होने के कारण इसमें काम करने वाले टीवी सेलेब्स दुखी हैं। अब कुणाल सिंह ने शो के बंद होने को बहुत ही दुखदायी बताया है।
कुणाल सिंह शो के फाइनल एपिसोड की शूटिंग के वक्त काफी इमोशनल हो गए। उन्होंने अपनी को-स्टार्स निया शर्मा, रश्मि देसाई और विजयेंद्र कुमेरिया के साथ फोटो शेयर की और शो के पलों को याद किया।
उन्होंने कहा कि इतने प्यारे शो का बंद हो जाना दुखी करने वाला है। कुणाल ने कहा, 'मुझे आज भी याद है जब इस शो में मुझे कास्ट किया गया था। मैं कितना खुश था। ऐसा लग रहा था कि मुझे सबकुछ मिल गया हो। पर किस्मत के बारे में कौन जा पाया है। मैं मेकर्स को शुक्रिया कहना चाहूंगा, जिन्होंने मुझपर विश्वास किया। मैं मेकर्स के साथ आगे भी काम करना चाहूंगा। मैं आने वाले दिनों में और चैलेंजिंग रोल प्ले करने के बारे में सोच रहा हूं। मैं एक नए प्रोजेक्ट को साइन कर रहा हूं। मैं चुपचाप नहीं बैठना चाहता, क्योंकि इससे डिप्रेशन हो सकता है। इस हालात में काम करते रहना और खुद को बिजी रखना ही एक उपाय है। कुणाल ने शो की शूटिंग फाइनल होने के बाद अपने सोशल मीडिया यानी इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटोज शेयर की हैं। उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने अपने को-स्टॉर्स के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि इन सभी के साथ काम करना काफी रीवॉर्डिंग रहा।
 

Related Posts