YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 आइर‍िश एक्टर सिलियन मर्फी बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के हमशक्ल, तस्वीर वायरल

 आइर‍िश एक्टर सिलियन मर्फी बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के हमशक्ल, तस्वीर वायरल

नई दिल्‍ली । बॉलीवुड अभिनेताओं के हमशक्ल को लेकर भी समाज में काफी क्रेज रहता है। ऐसे में लोगों ने शाहिद कपूर के जैसे दिखने वाले अभिनेता को भी ढूंढ निकाला है। जी हां। ट्व‍िटर पर इस वक्त शाहिद कपूर से मिलते-जुलते चेहरे वाले आइर‍िश एक्टर सिलियन मर्फी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। यूजर्स इन्हें फिल्म जब वी मेट में शाहिद कपूर के लुक जैसा बता रहे हैं। वैसे फोटोज देखकर एक बार को आप भी कंफ्यूज हो सकते हैं। इनमें सिलियन काफी हद तक शाहिद के डुप्लीकेट नजर आ रहे हैं।
इसकी शुरुआत एक फेसबुक पोस्ट से हुई थी जहां किसी ने सिलियन की दो तस्वीरें साझा की थी। इसमें एक फोटो द डार्क नाइट और दूसरी फोटो नेटफ्ल‍िक्स शो पीकी ब्लाइंडर्स की थी। इस फोटो में एक यूजर ने कमेंट किया- 'मैं तो इन्हें जब वी मेट के समय से जानता हूं'। यूजर के इस कमेंट के बाद दूसरे लोगों ने भी उनके लुक को शाहिद के लुक से मिलता-जुलता बताया। इसके बाद ट्व‍िटर पर शाहिद और सिलियन की फोटोज वायरल होने लगीं।
एक यूजर ने लिखा- 'बैटमैन के सिलियन मर्फी। जब वी मेट के शाहिद कपूर जैसे क्यों नजर आ रहे हैं। जो बस अभी 'तुम से ही' गाना गाने वाले हैं?'। वहीं एक और यूजर ने भी लिखा- 'बैटमैन के सिलियन मर्फी को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो अभी 'तुम से ही' गाना गाने वाले हैं'।
एक अन्य यूजर ने भी स‍हमत‍ि जताते हुए लिखा- 'तो कई लोग बैटमैन के सिलियन मर्फी और जब वी मेट के शाहिद कपूर के एक जैसे दिखने पर पोस्ट कर रहे थे। तो मेरा जवाब भी हां है'।
एक और यूजर ने इस पर चुटकी लेते हुए एक मीम शेयर किया। 'सिलियन मर्फी- मैं शाहिद कपूर नहीं हूं। भारतीय- तू है। तेरे को पता नहीं है'। एक यूजर ने सिलियन की फोटो शेयर कर लिखा- 'लोग- मैं इन्हें पीकी ब्लाइंडर्स से जानता हूं। लेजेंड्स- मैं इन्हें बैटमैन बिगिन्स से जानता हूं। मैं- तुम सब गलत हो। मैं इन्हें। जब वी मेट से जानता हूं।'
वहीं एक यूजर ने तो जब वी मेट के एक सीन में शाहिद की जगह सिलियन की फोटो पोस्ट कर लिखा- 'सिलियन मर्फी। जब वी मेट के शाहिद कपूर के तौर पर इंटरनेट पर छाए हुए हैं। मैं इसे अनदेखा नहीं कर सकता'।
पीकी ब्लाइंडर्स के लिए जीत चुके हैं अवॉर्ड-
मालूम हो कि सिलियन मर्फी एक आइर‍िश एक्टर हैं। बैटमैन बिगिन्स पीकी ब्लाइंडर्स में उनकी एक्ट‍िंग काफी पसंद की गई थी। पीकी ब्लाइंडर्स के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिल चुका है।
 

Related Posts