YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

ऐश्वर्या ने जताया प्रशंसकों के प्रति आभार, कहा- हमेशा आपकी ऋणी रहूंगी

ऐश्वर्या ने जताया प्रशंसकों के प्रति आभार, कहा- हमेशा आपकी ऋणी रहूंगी

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने के दस दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं। उनकी रिपोर्ट जैसे ही नेगेटिव आई उन्हें घर भेज दिया गया। जबकि, अमिताभ बच्चन और उनके पुत्र अभिषेक बच्चन अभी अस्पताल में ही इलाजरत हैं।
ऐश्वर्या राय ने उन सभी प्रशंसकों के प्रति आभार प्रकट किया है, जिन्होंने मुश्किल घड़ी में उनके लिए प्रार्थनाएं की हैं। ऐश्वर्या ने हाथ जोड़े हुए एक पोस्ट किया है। जिसके कैप्शन में लिखा है- मेरी डार्लिंग एंजेल आराध्या, पापा, अभिषेक और मेरे लिए की गई सभी की प्रार्थनाओं और प्यार के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। इस सबके लिए अभिभूत हैं, हमेशा ऋणी रहेंगे। आप सभी का भगवान भला करे। आप सभी की सलामती के लिए मेरी दुआएं। सलामत रहें और सुरक्षित रहें। मैं आप सभी से बेहद प्यार करती हूं।
उल्लेखनीय है कि ऐश्वर्या और आराध्या के कोरोना निगेटिव होने की जानकारी अभिषेक बच्चन ने 27 जुलाई को ट्वीट कर दी थी। जिसमें उन्होंने लिखा था- आप सभी की लगातार दुआओं और शुभकामनाओं का शुक्रिया। मैं हमेशा ऋणी रहूंगा। ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना निगेटिव हो चुके हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं। वे अब घर पर ही रहेंगे। मेरे पिता और मैं, मेडिकल स्टाफ की निगरानी में अस्पताल में हैं। उनका उपचार कर रहे चिकित्सकों ने बताया3 कि उनकी सेहत तेजी से सुधर रही है। अस्पतला से डिस्चार्ज होते समय आराध्या अपने दादा अमिताभ से मिली और उन्हें सांत्वना दी कि रोना मत, आप जल्दी घर आओगे।
 

Related Posts