YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 नेपोटिज्म पर अक्रामक कंगना से सहमत गायक सोनू निगम, बोले- 'बहुत सम्मान करता हूं'

 नेपोटिज्म पर अक्रामक कंगना से सहमत गायक सोनू निगम, बोले- 'बहुत सम्मान करता हूं'

मुंबई । बॉलीवुड इंडस्ट्री में कथित भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) को लेकर घमासान छिड़ा है दो लोगों के बयानों से जमकर विवाद भी है। ये दो लोग कंगना रनौत और सोनू निगम हैं। एक तरफ कंगना ने तो फिल्मी दुनिया में चल रहे नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज बुलंद की है तो वहीं दूसरी तरफ सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री को एक माफिया बता दिया है। अब सिंगर सोनू निगम को कंगना रनौत का ये अंदाज पसंद आ गया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनू निगम ने ना सिर्फ कंगना की खुलकर तारीफ की है बल्कि उनके बयानों का समर्थन भी किया है। सोनू कहते हैं- मेरे दिल में कंगना के लिए बहुत सम्मान है। ऐसे बोल्ड स्टेप लेने के लिए हिम्मत और दिमाग में क्लियरिटी चाहिए। 
वहीं सोनू निगम ने कंगना के उस बयान का भी सपोर्ट किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि डायरेक्टर महेश भट्ट ने उन पर चप्पल फेंकी थी। वे कहते हैं- मुझे कंगना पर विश्वास है अगर वे ऐसा कुछ कह रही हैं तो हुआ होगा।  मुझे नहीं लगता है कि कोई भी इंसान ऐसी कहानियां बनाकर बोलेगा। अब मुझे इस इंडस्ट्री में दो दशक से ज्यादा हो गए, मेरे साथ ऐसा एक्पीरियंस नहीं हुआ है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि किसी के साथ भी ऐसा ना हुआ हो। 
मालूम हो कि सोनू निगम इस बात को तो स्वीकार कर ही रहे हैं कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म है, वे इस बात पर भी जोर दे रहे हैं कि म्यूजिक इंडस्ट्री में इससे भी नेपोटिज्म का असर देखने को मिलता है। उन्होंने इसे ज्यादा खतरनाक तक बता दिया है। हाल ही में इसी सिलसिले में उनकी दिव्या खोसला कुमार संग तीखी तकरार हो गई थी। जब सोनू ने वीडियो बनाने वाली कंपनी टी सीरीज और भूषण कुमार पर नेपोटिज्म को लेकर आरोप लगाए थे, तब दिव्या ने भी वीडियो के जरिए उनके हर आरोप का जवाब दिया था और सोनू निगम को झूठा बता दिया था। 
 

Related Posts