YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 दिल्ली में बदमाशों ने आधी रात मचाया तांडव वाहनों में तोडफ़ोड़, घरों में घुसकर महिलाओं और बच्चों को पीटा

 दिल्ली में बदमाशों ने आधी रात मचाया तांडव वाहनों में तोडफ़ोड़, घरों में घुसकर महिलाओं और बच्चों को पीटा

नई दिल्ली । उत्तरी दिल्ली के थाना काश्मीरी गेट के मोरी गेट कूचा मोहतर खां में देर रात को करीब दर्जनभर हथियारबंद बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की। उन्होंने कार, ऑटो, बाइक और स्कूटी में जमकर तोडफ़ोड़ की। यहां तक कि बदमाशों ने कई घरों में घुसकर बच्चों और महिलाओं के साथ मारपीट भी की। तोडफ़ोड़ भी की घटना से लोग काफी दहशत में है।; देश की राजधानी दिल्ली में अपराधी किस कदर बेखौफ हैं इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते है कि रविवार रात 12.30 बजे दर्जनभर हथियार बंद बदमाशों ने मोरी गेट के कूचा मोहतर खां में गली के अंदर खड़ी गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ की।
लोग दहशत में
सड़क पर जहां तक देखो वहां तक कार, स्कूटर, बाइक, ऑटो, स्कूटी बिखरी नजर आई। लोगों के मुताबिक बदमाशों के पास हथियार भी थे और कई राउंड फायरिंग की। आरोप है कि बदमाश कुंडे तोड़कर घरों में घुस गए। इस दौरान बच्चों और महिलाओं के साथ मारपीट की गई। बदमाशों ने घरों में सामान भी तोड़ डाला। जिसकी वजह से लोगों में काफी दहशत है, लोगों को समझ में नहीं आया कि ये बदमाश कौन थे, कहां से आए। जिस समय ये वारदात हुई, उस वक्त लोग अपने घरों में सोए हुए थे। गोलियों की आवाज से उठे लोग हिम्मत करके बाहर निकले तो बाहर का नजारा देखकर हाथ पांव कांप गए।
थाने से 500 मीटर दूर घटना
लोगों के मुताबिक बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग भी की। जिसके खोल भी गलियों में बिखरे हुए मिले हैं।; इस घटना से यहां के लोगों और बच्चे में काफी दहशत है। घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गई, और पूरे मामले की जांच की। जहां ये घटना हुई है वहां से थाना महज 500 मीटर की दूरी पर है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है कि कोई रंजिश या और कोई मामला तो नहीं है।
 

Related Posts