YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

दिल्ली में अनलॉक 3 के तहत होटलें खोलने को मंजूरी दी गई 

दिल्ली में अनलॉक 3 के तहत होटलें खोलने को मंजूरी दी गई 

नई दिल्ली । दिल्ली में अनलॉक 3 के तहत होटलें खुलेंगी, जिम बंद रहेंगे, साप्ताहिक बाजारों को मंजूरी मिली है लेकिन इन्हें फिलहाल ट्रायल बेसिस पर खोला जाएगा।  दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी  की बैठक में यह फैसला हुआ है। दिल्ली सरकार के प्रस्ताव को डीडीएमए की मंजूरी मिल गई है। दिल्ली में अब सारे होटल खुले सकेंगे।
इस फैसले के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में कोरोना के हालात अब काफी बेहतर हैं। अब दिल्ली की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाना है। इसके लिए हम पहले से ही दिल्ली में सारे होटल खोलने के पक्ष में थे, जिसे केंद्र सरकार ने खारिज कर दिया था। हमने केंद्र सरकार से दोबारा निवेदन किया। हमें खुशी है कि अब दिल्ली सरकार के प्रस्ताव को मंजूरी मिल गई है। अब दिल्ली के सारे होटल खुल सकेंगे। साथ ही साप्ताहिक बाजार को ट्रायल के तौर पर चालू किया जा रहा है। इस दौरान सभी से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की गुजारिश है।
दिल्ली सरकार के प्रस्ताव को दिल्ली डिजॉस्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (डीडीएमए) की मंजूरी के बाद कोविड-19 महामारी के चलते दिल्ली में पिछले कई महीने से बंद चल रहे होटलों और साप्ताहिक बाजारों को जरूरी एहतियातों के साथ खोला जाएगा। 
 

Related Posts