YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल वेस्ट

मोदी के बड़े भाई ने बगलामुखी धाम में कराया मिर्ची यज्ञ -महाकाल दर्शन भी किए,यज्ञ से जुड़े लोग बोले कोरोनावायरस दूर करने के लिए दी आहुतिया

मोदी के बड़े भाई ने बगलामुखी धाम में कराया मिर्ची यज्ञ -महाकाल दर्शन भी किए,यज्ञ से जुड़े लोग बोले कोरोनावायरस दूर करने के लिए दी आहुतिया

उज्जैन  l  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बड़े भाई प्रहलाद मोदी उज्जैन पहुंचे। यहां उन्होंने काल भैरव मार्ग पर स्थित मां बगलामुखी धाम पहुंचकर कोरोना महामारी के खात्मे को लेकर विशेष मिर्ची यज्ञ किया। उनके साथ पीर महंत रामनाथ योगी महाराज ने भी यज्ञ में आहूतियां दी और कोरोना वायरस से निजात दिलाने के लिए कामना की। उन्होंने अपने साथियों के साथ महाकाल दर्शन भी किए।
पूरी दूनिया कोरोना महामारी से पिछले काफी लंबे समय से जूझ रही है। विश्व के कई देशों में हालात काफी चिंताजनक हैं। भारत में भी कोरोना पूरी तरह से पैर पसार चुका है। लगातार कोरोना संक्रमित लोगों की जानें जा रही हैं।
ऐसे में कोरोना की समाप्ति के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बड़े भाई प्रहलाद मोदी ने उज्जैन पहुंच कर मां बगलामुखी धाम में विशेष अनुष्ठान कर मिर्ची यज्ञ किया और मां बगलामुखी को प्रसन्न कर कोरोना महामारी को जल्द दूर कर देश में फिर से खुशहाली लाने की कामना की। इस दौरान उनके साथ मां बगलामुखी धाम के पीर महंत राम नाथ योगी ने भी यज्ञ में आहुतियां दीं।
प्रहलाद मोदी ने बताया कि वे उज्जैन के भर्तृहरि गुफा के दर्शन हेतु पहुंचे थे। जहां कोरोना संक्रमण की महामारी की समाप्ति के साथ इस घातक बीमारी के वैक्सीन के जल्द उपलब्ध होने की कामना को लेकर उन्होंने पीर महंत रामनाथ योगी के सानिध्य में मिर्ची यज्ञ किया।
 

Related Posts