YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 दिग्गज अभिनेत्रियों को टक्कर देता है सारा का ड्रेसिंग सेंस, भाते हैं एथनिक आउटफिट्स

 दिग्गज अभिनेत्रियों को टक्कर देता है सारा का ड्रेसिंग सेंस, भाते हैं एथनिक आउटफिट्स

मुंबई । सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान हर बार अपने फैशन स्टाइल से सभी को मंत्रमुग्ध कर देती हैं। ऐसा ही हमें बीती रात भी देखने को मिला जब वह अपनी सौतेली मां करीना कपूर से मिलने पहुंचीं। एक्टर सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान भले ही बॉलीवुड में तीन फिल्म कर चुकी हों, लेकिन स्टाइल स्टेटमेंट के मामले में वह कहीं से भी किसी दिग्गज अभिनेत्री से कम नहीं हैं। अपने फैशन से लोगों को अक्सर चौंकाने वाली सारा वैसे तो ऑनस्क्रीन मिनी स्कर्ट्स से लेकर बॉल गाउन, रिप्ड जींस और स्टाइलिश ड्रेसेस में नजर आती हैं, लेकिन ऑफस्क्रीन अभिनेत्री को सादगी से रहना पसंद है। सारा ऐसी पहली अभिनेत्री हैं, जिन्हें एथनिक ऑउटफिट्स में अपना दिन बिताना पसंद है।
अक्सर साधारण सलवार-कमीज और चूड़ीदार-कुर्ता-पजामा में दिखाई देने वाली सारा अली खान परिवार या दोस्तों के बीच भी देसी रूप में जाना पसंद करती हैं। ऐसा ही कुछ हमें बीती शाम भी देखने को मिला, जब सारा अली खान गोवा में छुट्टियां बिताकर सैफ अली खान और करीना कपूर से मिलने उनके घर पहुंचीं। सबसे दिलचस्प बात यह है कि करीना की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर के बाद यह पहली बार है जब सारा उन्हें बधाई देने पहुंची हैं। इस दौरान सारा अकेली नहीं थीं, उनके साथ इब्राहिम अली खान भी मौजूद रहे। इब्राहिम अली खान के साथ करीना कपूर की होम विजिट के लिए सारा अली खान ने सफेद रंग का अनारकली सेट चुना था, जिसमें हैंड प्रिंट की कशीदाकारी एम्ब्रोयडरी और मैचिंग का दुपट्टा उनके लुक को ग्लैमरस बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहा था। सिर से पैर तक सफेद रंग का मोनोटोन वाला अनारकली कुर्ता सिंपल होने के साथ-साथ बेहद स्टाइलिश भी था।
सूट के बॉर्डर में बने एथेनिक मोटिफ्स और हाथों की कलाई पर फ्लोरल एम्ब्रोडरी इस ड्रेस को एकदम परफेक्ट लुक दे रहे थे। यही नहीं, लाइटवेटेड होने के कारण इसे कैरी करना भी बेहद आसान है। सारा के ओवरऑल लुक की बात करें तो उन्होंने हैंड प्रिंट अनारकली सेट के साथ मिनिमल मेकअप, खुले बाल और स्ट्रिप फ्लिप फ्लॉप को डाला हुआ था, जिसके साथ उन्होंने बहुरंगी मास्क भी पहन रखा था। जबकि, इब्राहिम अली खान इस दौरान स्काई ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में नजर आए।
 

Related Posts