YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

बार्सिलोना क्लब छोड़ सकते हैं मेसी 

बार्सिलोना क्लब छोड़ सकते हैं मेसी 

बार्सिलोना । स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी दो दशक तक साथ रहने के बाद अब स्पेनिश क्लब बार्सिलोना छोड़ना चाहते हैं। माना जा रहा है कि इस सत्र में क्लब के लिए कोई ट्रॉफी नहीं जीत पाने की वजह से वह निराश हैं। अब अब यह कहा जाता रहा है कि मेसी इस क्लब के साथ हमेशा जुड़े रहेंगे पर अब यह सही नहीं लगता।  उन्होंने क्लब के अधिकारियों को एक पत्र भेजकर बार्सिलोना छोड़ने की इच्छा व्यक्त की है हालांकि, क्लब ने संकेत दिए कि यह मामला अदालत तक पहुंच सकता है और उन्हें अपनी मर्जी से क्लब छोड़ने की अनुमति नहीं मिलेगी।
बार्सिलोना ने मेसी को स्पष्ट कर दिया है कि वह उन्हें क्लब में अपने साथ जोड़े रखना चाहता है और उसकी इच्छा है कि वह क्लब में रहते हुए ही अपने कॅरियर का अंत करें। मुख्य मामला मेसी के अनुबंध से जुड़ा एक अन्य करार है। इसमें कहा गया है कि वह बिना किसी बाधा के जब भी चाहें क्लब से अलग हो सकते हैं। 
वहीं क्लब के अनुसार करार की समयसीमा जून में समाप्त हो गई थी और इसके लिए कानूनी सलाह लेनी होगी। स्पेन में आमतौर पर मई में समाप्त हो जाता है लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इस बार वह आगे बढ गया था।
वहीं मेसी के बार्सिलोना छोड़ने की इच्छा प्रकट किए जाने के बाद से पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) सहित कई अन्य क्लब उन्हें शामिल करने के प्रयास में लग गये हैं। पीएसजी के मुख्य कोच थॉमस टुचेल ने तो कहा है कि मेसी अगर आते हैं तो उनका स्वागत है। उसके जैसे खिलाड़ी को सभी क्लब शामिल करना चाहेंगे। 
वहीं पीएसजी के अलावा मैनचेस्टर सिटी भी लियोनेल मेस्सी को अपने क्लब में शामिल करने का प्रयास कर रहा है। मैनचेस्टर सिटी के कोच गुआर्डिओला बार्सिलोना में भी कोच रहे हैं। ऐसे में वह भी मेसी को क्लब में शामिल करने का प्रयास करेंगे। 
 

Related Posts