YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 रिया चक्रवर्ती से एनसीबी कर सकती है जल्द पूछताछ

 रिया चक्रवर्ती से एनसीबी कर सकती है जल्द पूछताछ

मुंबई, । दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में सीबीआई की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है. सीबीआई जांच का बुधवार को छठा दिन रहा. इस केस में अब कुछ अहम खुलासे सामने आए हैं. सुशांत की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती की कुछ पुरानी वॉट्सऐप चैट सामने आई है, जिसमें उनके तार ड्रग्स डीलिंग से जुड़ते दिखाई दे रहे हैं. रिया के इन चैट की जांच अब सीबीआई के साथ ही नारकोटिक्स कंट्रोल विभाग भी करेगा. ख़बरों की माने तो अगले एक-दो दिन में एनसीबी की टीम रिया से पूछताछ कर सकती है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया के वॉट्सऐप से डिलीट की गई चैट सीबीआई के साथ-साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को भी सौंपी है. इस चैट रिकॉर्ड को रिया के मोबाइल फोन से रिकवर किया गया है. ईडी ने इसे 10 अगस्त को जब्त किया था. इसमें रिया की तरफ से ड्रग्स की बात किए जाने का जिक्र है. हालांकि, रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने ड्रग्स की थ्योरी को खारिज करते हुए मंगलवार को कहा कि इस मामले में रिया किसी भी जांच से गुजरने को तैयार हैं. उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं ली.
- संदीप सिंह को मिल सकता है ईडी का समन
सुशांत के दोस्त संदीप सिंह से भी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जल्द पूछताछ करेगी. बताया जा रहा है कि ईडी जल्द ही संदीप को समन भेजेगा. सुशांत की मौत के बाद संदीप अचानक पिक्चर में आए थे और घर से लेकर पोस्टमार्टम रूम तक देखे गए थे. लेकिन, परिवार का कहना है कि वो संदीप को नहीं जानते. सुशांत की कॉल डिटेल से भी पता चला है कि उन्होंने संदीप से एक साल से बात नहीं की थी.
- सिद्धार्थ पिठानी सबसे बड़ा संदिग्ध
सीबीआई की बीते 5 दिनों की जांच में सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी सबसे बड़ा संदिग्ध रहा है. सीबीआई की टीम ने पिठानी को पूछताछ के लिए मंगलवार को लगातार 5वें दिन बुलाया। सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में वह एक ही घटना पर अलग-अलग बयान दे रहे हैं. सीबीआई ने मंगलवार को सुशांत केस से जुड़े 6 लोगों से पूछताछ की थी. इनमें सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत के कुक नीरज और केशव बचनेर, हाउसकीपिंग स्टाफ सैमुअल मिरांडा, सीए रजत मेवाती और संदीप श्रीधर शामिल थे. पिठानी से मंगलवार रात डेढ़ बजे तक सवाल-जवाब किए गए. श्रीधर से 10 घंटे तक पूछताछ हुई थी. 
 

Related Posts