YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

(रंग-संसार) हिमांशी नहीं करेंगी आसिम के संग अगला प्रोजेक्ट

(रंग-संसार) हिमांशी नहीं करेंगी आसिम के संग अगला प्रोजेक्ट

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज ने बिग बॉस से निकलने के बाद कई प्रोजेक्ट साथ में किए। लेकिन, अब हिमांशी ने आसिम रियाज के साथ नए प्रोजेक्ट पर काम नहीं करने का फैसला लिया है। दरअसल, आसिम रियाज के कई फैंस ने हिमांशी खुराना को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। कुछ फैंस को हिमांशी का आसिम संग प्रोजेक्ट्स के लिए साथ आना पसंद नहीं आ रहा था। आसिम रियाज के एक फैन ने ट्वीट कर लिखा था कि मुझे पता है कि इस अनाउंसमेंट से आसिम के बहुत से फैंस काफी दुखी हैं, लेकिन मैं आपको बता दूं कि ये असीमानशी का साथ में लास्ट प्रोजेक्ट है। दूसरा हम आसिम को हाइप करेंगे।‘
इस पर रिप्लाई करते हुए हिमांशी ने लिखा कि आपको ये फेक न्यूज कौन देता है...और सुनो मैं और आसिम साथ में बहुत अच्छे प्रोजेक्ट्स करेंगे। हमें अच्छे प्रोजेक्टस मिल रहे हैं।
इसके बाद एक दूसरे फैन ने हिमांशी को टारगेट करते हुए कहा कि हिमांशी को केवल आसिम की वजह से ही काम मिल रहा है। इस पर रिप्लाई करते हुए हिमांशी ने कहा कि अगर मुझे आसिम की वजह से काम मिल रहा है तो, वो मेरे बॉयफ्रेंड हैं, आप क्यों परेशान हो रहे हैं। इसके बाद भी आसिम के कई फैंस ने हिमांशी को ट्रोल किया और  हिमांशी ने भी कड़े जवाब दिए,लेकिन जब एक फैन ने लिखा कि आसिम अपने फैंस के साथ खुश हैं लेकिन अब लग रहा है कि उसको दर्द सिर्फ तुम दे रही हो, प्लीज उसे कंट्रोल करने की कोशिश मत करो। इस पर जवाब देते हुए  हिमांशी ने लिखा कि सच कोसो दूर है...चलो मैं आज से आसिम से दूर हूं...आखिरी असीमानशी प्रोजेक्ट था, एंजॉय। इसी के साथ हिमांशी ने स्माइली फेस इमोजी भी बनाया।

Related Posts