YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल वेस्ट

 नौसेना के पूर्व अधिकारी पर हमले में हत्या के प्रयास का केस लगना चाहिए था - अठावले

 नौसेना के पूर्व अधिकारी पर हमले में हत्या के प्रयास का केस लगना चाहिए था - अठावले

मुंबई । शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा कथित रूप से हमले के शिकार केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा से मुलाकात की। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उनके द्वारा कार्टून को फॉरवर्ड गलत नहीं है। अठावले ने शर्मा से मुंबई में उनके आवास पर मुलाकात की।
अठावले ने कहा, "शिवसेना ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की मदद से महाराष्ट्र में सरकार बनाई। संजय राउत सोनिया गांधी और शरद पवार के पास अपने समर्थन का अनुरोध करने के लिए हाथ जोड़कर गए क्योंकि वे राज्य में भाजपा का मुख्यमंत्री नहीं देखना चाहते थे। शिवसेना और उद्धव ठाकरे को सम्मानित करने के लिए कार्टून को आगे बढ़ाया गया, " केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि मदन शर्मा के मैसेज फॉरवर्ड करने को शिवसेना सांसद संजय राउत द्वारा अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के दुरुपयोग के रूप में जोड़ने का कोई आधार नहीं है, उन्होंने कहा कि मैसेज को फॉरवर्ड करने में कुछ गलत नहीं है।
मीडिया से बात करते हुए अठावले ने कहा, "मदन शर्मा जी पर इतना हमला हुआ, हत्या के प्रयास का केस लगना चाहिए था लेकिन सरकार इनकी है इसलिए पुलिस पर दबाव लाकर मुकदमा लगाया। नौसेना के अधिकारी पर इस तरह हमला करना अच्छी बात नहीं है, उन्हें पुलिस में जाना चाहिए था। लेकिन इस तरह गुंडागर्दी करना शिवसेना की आदत है।" 
शिवसेना के मुखपत्र के संपादकीय पर उनकी राय के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मुंबई महाराष्ट्र के लोगों की है, इस पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वह सहमत हैं कि मुंबई सभी के समक्ष महाराष्ट्रियों की है, क्योंकि यह राज्य की राजधानी है, यह समान रूप से देश भर के लोगों के लिए भी है।
 

Related Posts