YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

हार्दिक की सभा में जमकर हंगामा, समर्थकों के बीच चलीं कुर्सियां, युवक को पीटा

हार्दिक की सभा में जमकर हंगामा, समर्थकों के बीच चलीं कुर्सियां, युवक को पीटा

 गुजरात के अहमदाबाद में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल की एक जनसभा में समर्थकों ने जमकर हमंगा किया। जनसभा में लोगों खूब कुर्सियां उछालीं और एक युवक की जम कर पिटाई की। हार्दिक की जनसभा में जिसकी पिटाई की गई, उसके बारे में पता नहीं चल सका है कि वह हार्दिक पटेल की पार्टी का है या किसी अन्य पार्टी का। इस हंगामें में कई लोगों घायल हुए हैं। 
इस घटना से संबंधित हार्दिक पटेल ने एक ट्वीट किया है। हार्दिक पटेल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर कांग्रेस को बदनाम करने के आरोप लगाए हैं। हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा अहमदाबाद पूर्व लोकसभा क्षेत्र में जनता को संबोधित किया। कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने के लिए भाजपा ने सभी प्रयास किए हैं, लेकिन जनता ने देशभक्त कांग्रेस पार्टी पर हर वक्त भरोसा किया है। कांग्रेस पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता ने सभी भारतीयों के लिए अपना सब कुछ न्योछावर किया है।
इससे पहले भी हार्दिक की रैली में हंगामा हो चुका है। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल गुजरात के सुरेंद्र नगर में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे तभी एक व्यक्ति ने उन्हें तमाचा जड़ दिया। इस घटना के बाद मंच पर मौजूद लोगों ने शख्स को पकड़कर बुरी तरह पीटा। लोगों ने उस व्यक्ति के कपड़े भी फाड़ दिए।
हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने वाले शख्स का नाम तरुण गज्जर है। यह शख्स महेसाणा जिले के कड़ी का रहने वाला है और पाटीदार आंदोलन से नाराज था। उसका कहना था कि जब पाटीदार आंदोलन चल रहा था उस वक्त उसकी पत्नी प्रेग्नेंट थी और अस्पताल में भर्ती थी।
तरुण गज्जर ने आगे बताया कि मैं जब अपने बच्चे के लिए दवाई लेने गया तो सब दुकानें बंद थी। मेरा बच्चा मरते- मरते बचा। इसलिए मैंने उस दिन फैसला किया कि हार्दिक पटेल को सबक सिखाऊंगा। इसलिए मैंने उसे थप्पड़ मारा। हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने वाले तरुण गज्जर ने यह भी बताया कि वह किसी भी राजनीतिक दल का नहीं है। उसने यह कदम पाटीदार आंदोलन के कारण उठाया जिसकी वजह से उसे परेशानी हुई। मैंने इसके पहले भी हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने की कोशिश की थी, लेकिन कामयाब नहीं हो पाया था।
वहीं इस घटना पर हार्दिक पटेल का कहना है कि यह भाजपा की साजिश है। भाजपा उनकी हत्या करना चाहती है। उन्होंने थप्पड़ मारने वाले तरुण गज्जर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की जांच की जा रही है कि वह किस राजनीतिक दल से है। 

Related Posts