YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

 गुप्तेश्वर पांडेय लड़ेंगे चुनाव, शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी बोली- किसी की मौत से अभियान शुरु करना दुखदाई

 गुप्तेश्वर पांडेय लड़ेंगे चुनाव, शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी बोली- किसी की मौत से अभियान शुरु करना दुखदाई

नई दिल्ली । बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सियासी जमावट के साथ बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जमकर राजनीति गर्माई है। इस पूरे मसले के दौरान एक आवाज़ जो सबसे मुखर रही वो थे बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय। लेकिन मंगलवार को उन्होंने नौकरी से अनिवार्य़ सेवानिवृति ले ली और अब उनके राजनीति में आने की अटकलें हैं। इसी पर अब शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने उन पर निशाना साधा है। शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा कि अगर राजनीति करनी है तो जम के करो, चुनाव लड़ना है तो साहस और सत्य पर लड़ो। लेकिन इस ‘गुप्त’ तरीके से किसी की दुर्भाग्यपूर्ण मौत से अपने कैंपेन की शुरुआत करना, बहुत दुखदाई और दुर्भाग्यपूर्ण है। इसी के साथ प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा कि भगवान आपको सफलता से पहले सदबुद्धि दे, यही मनोकामना है। 
आपको बता दें कि मंगलवार को ही ये बात सामने आई कि बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडेय ने समय से पहले सेवानिवृत्ति (वीआरएस) के लिए आवेदन किया था। भारतीय पुलिस सेवा के वरिष्ठ अधिकारी पांडेय की वीआरएस की अर्जी राज्यपाल ने स्वीकार कर ली है। सुशांत सिंह राजपूत के मामले के दौरान गुप्तेश्वर पांडेय लगातार आक्रामक रहे और मुंबई पुलिस-महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने मुंबई पुलिस पर इस मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया, साथ ही बिहार पुलिस के अफसरों के साथ बदसलूकी करने की भी बात कही थी।
सुशांत की आत्महत्या का मामला हो, ड्रग्स कनेक्शन का केस या फिर रिया चक्रवर्ती पर लगे सुशांत के पैसे लेने का आरोप हर मसले पर गुप्तेश्वर पांडेय मीडिया के सामने अपनी बात रखते हुए नज़र आए थे और पूरे मामले में चर्चा का विषय बने हुए थे। अब जब उन्होंने नौकरी छोड़ दी है तो उनके राजनीति में आने और इस बार के विधानसभा चुनाव में जदयू की ओर से किस्मत आजमाने की चर्चाएं हैं। बुधवार को ही वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लाइव आएंगे इस दौरान भविष्य की रणनीतियों पर चर्चा करेंगे। 
 

Related Posts