YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

मैं चिराग पासवान की बातों पर ध्यान नहीं देता -  नीतीश कुमार  

मैं चिराग पासवान की बातों पर ध्यान नहीं देता -  नीतीश कुमार  

पटना । दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार में एनडीए के चेहरा निवर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कहना है कि वो चिराग पासवान की बातों पर ना ध्यान देते हैं और ना परवाह करते हैं। नीतीश ने एक तरह से साफ़ किया कि चिराग़ एनडीए में रहेंगे या नहीं ये उनका मुद्दा नहीं बल्कि भाजपा को उनका भविष्य तय करना हैं।
बिहार चुनाव की घोषणा के बाद अपने पहले संवाददाता सम्मेलन में पार्टी कार्यालय में नीतीश कुमार ने साफ़-साफ़ कहा कि वो रामविलास पासवान का सम्मान करते हैं और वो अपने विरोधियों का भी सम्मान करते हैं।
सीटों के बंटवारे पर नीतीश कुमार ने कहा कि सीटों को लेकर अभी तक वापस में कोई बात नही हुई है। चुनाव की घोषणा हो चुकी है,अब बात जल्द इस सम्बंध में पूरी हो जायेगी है। 
उपेंद्र कुशवाहा के सम्बंध में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा की एनडीए में 2014 से जो बीजेपी के पार्टनर रहे हैं, उन पर फैसला भारतीय जनता पार्टी को करना है। नीतीश कुमार ने कहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव के पहले जो बीजेपी का साथ छोड़ कर चले गए और जो रह गए दोनों के ऊपर बीजेपी को ही फैसला करना है।
चिराग पासवान पर मुख्यमंत्री ने कहा की बीजेपी के पूर्व से सहयोगी रहे दलों के ऊपर कुछ भी नहीं कहना है। बीजेपी इस मामले को खुद से देख रही होगी और संभव है कि उनसे बातचीत भी हुई होगी।
 

Related Posts