YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

हिना खान ने पहनी मिनी फ्लोरल ड्रेस -फैंस बोले- बहुत क्यूट हो तुम

हिना खान ने पहनी मिनी फ्लोरल ड्रेस -फैंस बोले- बहुत क्यूट हो तुम

मुंबई  । टीवी की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हिना खान  के इस सतरंगी सफर में उनके स्टाइलिश लुक्स का बहुत बड़ा हाथ है, जिनकी वजह से मैडम कभी भी सुर्ख़ियों में बने रहने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। हिना खान ने अपने इंस्टग्राम पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह मिंट ग्रीन कलर के फ्लोरल मिनी ऑउटफिट में नजर आ रही हैं। दरअसल, हिना ने यह मिनी फ्लोरल ड्रेस अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'हमको तुम मिल गए' के लिए पहना था, जिसमें अभिनेत्री की खूबसूरती देखते ही बन रही है। हिना खान की इस मिंट ग्रीन फ्लोरल मिनी ऑउटफिट को मेडोव फैशन लेबल ने डिज़ाइन किया था, जिसका नाम टेरा ब्रेज ड्रेस है। आसीमेट्रीकल ड्रेस में ग्लैम टच जोड़ने के लिए इसे बो स्टाइल में डिज़ाइन किया था, जिसके बीचों-बीच मैचिंग की एक बेल्ट शामिल थी। हालांकि, समर फैशन के हिसाब से हिना खान की यह ड्रेस एकदम परफेक्ट है।  वैसे तो इस चीयर्ड शेड ड्रेस को अट्रैक्टिव बनाने के लिए किसी और चीज को ऐड-ऑन की जरूरत नहीं थी, लेकिन हिना खान को तो अपना लुक एकदम परफेक्ट चाहिए होता है। उनकी इस ड्रेस के साथ भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। 
अपने लुक को और खूबसूरत बनान के लिए हिना ने इस ड्रेस के साथ ग्यारा एसेसोरीज का डिज़ाइन किया हुआ मल्टीचेन ब्रेसलेट पहना था, वहीं पैरों में फयोर इंडिया के न्यूड ड्रेसी सैंडल्स डाले थे। बात करें, हिना खान के ओवरऑल लुक की तो उनकी स्टाइलिस्ट सयाली विद्या ने इस बात का बखूबी ध्यान रखा था कि कैसे इस ड्रेस को सादगी के साथ हर किसी के लिए अट्रैक्टिव बनाया जाए। सॉफ्ट मेकअप के साथ स्मोकी आईज और सॉफ्ट कर्ल्स हिना खान को ग्लैम टच देने में कोई कोताही नहीं बरत रहे थे। अगर आपको भी हिना खान का यह लुक पसंद आया है तो आप भी इसे आसानी से घर ला सकती हैं। जी हां, हिना खान की यह ड्रेस आपको 4000 से 5000 हजार रुपए के बीच मिल जाएगी। वहीं, हाथों में पहने गए पर्ल ब्रेसलेट की कीमत मात्र 945 रुपए है। खैर, हमें तो डे आउटिंग के लिए हिना का यह लुक काफी पसंद आया। अब आप हमें बताएं कि आपको हिना खान का यह लुक कैसा लगा? मालूम हो कि
हीना खान को आखिरी बार स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' में कोमोलिका की भूमिका निभाते हुए देखा गया था, असल लाइफ में एक ग्लैमर डॉल हैं। खैर, ऐसा हो भी क्यों न। यहां तक पहुंचने के लिए हिना खान ने एक लंबा सफर तय किया है और दुनिया भर में अपना काफी नाम कमाया है। 'बिग बॉस' से लेकर इंटरनेशनल रेड कार्पेट तक, हिना आज ए-लिस्टर्स एक्टर्स के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही हैं। 
 

Related Posts