YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

माझी ने सीएम नीतीश से मिलकर आठ सीटों पर पेश किया दावा, जेडीयू से एक अक्टूबर को होगी बात

माझी ने सीएम नीतीश से मिलकर आठ सीटों पर पेश किया दावा, जेडीयू से एक अक्टूबर को होगी बात

 
पटना । बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव का शंखनाद होते ही अब राजनीतिक पार्टियों की तरफ से तैयारी शुरू हो गई है। इसी कड़ी में पूर्व सीएम और हम पार्टी के सुप्रीमो जीतनराम मांझी ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की। करीब आधे घंटे की इस मुलाकात में दोनों नेताओं के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर बातचीत हुई। इसके साथ ही हर सीट पर जीत हासिल करने की रणनीति पर भी चर्चा की गई।
जानकारी के मुताबिक पूर्व सीएम मांझी ने अपने उम्‍मीदवारों के बारे में सीएम नीतीश को जानकारी दी है।  उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद इन दोनों नेताओं की यह पहली मुलाकात थी। मुलाकात कर बाहर निकले हम सुप्रीमो ने कहा कि सीट शेयरिंग को लेकर जदयू से 1 अक्टूबर को बात की जाएगी।
उल्लेखनीय है कि जीतनराम मांझी ने नीतीश कुमार से 8 सीटें मांगी हैं। इन सीटों के लिए उम्मीदवारों का भी मांझी ने चयन कर लिया है और इसकी जानकारी उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को भी दे दी है। अब इस पर अंतिम फैसला जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेना है। चिराग पासवान के सवाल पर मांझी ने कहा कि एनडीए में कोई समस्या नहीं है। जल्द ही लोजपा का मसला सुलझ जाएगा। मांझी ने कहा कि एनडीए अटूट है और हम मिलकर चुनाव लड़ेंगे। वहीं उपेन्द्र कुशवाहा से बातचीत चलने के सवाल पर मांझी ने कहा कि जब कुछ होगा तो जानकारी दी जाएगी।
 

Related Posts