YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

 सुशांत के पिता ने नीतीश से मिलकर सुशांत की मौत की सीबीआई जांच के लिए धन्यवाद दिया

 सुशांत के पिता ने नीतीश से मिलकर सुशांत की मौत की सीबीआई जांच के लिए धन्यवाद दिया

पटना । अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की सिफारिश करने के लिए धन्यवाद दिया। सुशांत के पिता के साथ उनकी बड़ी बेटी और दामाद सीएम नीतीश से मिलने पहुंचे थे।
सुशांत के पिता ने कहा कि अगर बिहार के मुख्यमंत्री मामले में हस्तक्षेप नहीं करते तो उनके बेटे की मौत की सीबीआई जांच नहीं हो पाती और महाराष्ट्र सरकार मामले को बंद कर देती। इस बीच महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ दलों के कुछ नेताओं ने आरोप लगाया है कि बिहार सरकार ने अगले महीने होने वाले राज्य चुनाव के चलते सुशांत की मौत का राजनीतिकरण किया। शिवसेना ने आरोप लगाया गया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विधानसभा चुनाव से पहले अभिनेता के परिवार के लिए सहानुभूति की लहर को अपने पक्ष में भुनाना चाहते हैं। इसके जवाब में जेडीयू के नेताओं ने कहा है कि सुशांत की मौत का राजनीतिकरण नहीं कर रहे हैं, लेकिन राज्य में लोगों की भावना को देखते हुए, वे अभिनेता के लिए न्याय चाहते हैं।
पटना में जन्मे सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को मुंबई के बांद्रा में उनके अपार्टमेंट में मृत पाया गया। इसके बाद सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में FIR दर्ज कराई थी। सुशांत के पिता का आरोप है कि रिया ने सुशांत के पैसो की धांधली की और सुशांत को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया।
मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है। मुख्यमंत्री ने कथित तौर पर सुशांत के पिता और उनके परिवार को बताया कि राज्य सरकार को तब शक हुआ जब मुंबई पुलिस ने पटना पुलिस के अधिकारियों के साथ सहयोग नहीं किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार के एक अधिकारी को 3 अगस्त को मुंबई में क्वॉरंटीन किया गया। बिहार सरकार ने इन घटनाओं के कारण केंद्रीय जांच ब्यूरो  से इस मामले की जांच करने के लिए सिफारिश की थी। इस हाई-प्रोफाइल मामले में मनी-लॉन्ड्रिंग से लेकर ड्रग सौदों तक कई मोड़ देखे जा चुके हैं। फिलहाल ड्रग्स एंगल की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  कर रहा है , जिसने दीपिका पादुकोण और सारा अली खान से पूछताछ की है।
 

Related Posts