YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 बॉलीवुड और ड्रग्स कनेक्शन पर बन गई वेबसीरीज, ट्रेलर में दिखा नशे का गंदा खेल

 बॉलीवुड और ड्रग्स कनेक्शन पर बन गई वेबसीरीज, ट्रेलर में दिखा नशे का गंदा खेल

मुंबई । इन दिनों बॉलीवुड और ड्रग्स कनेक्शन को लेकर चल रहे विवाद के बीच अब ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर नई वेबसीरीज ला हाई रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती और दीपिका पादुकोण से लेकर सारा अली खान, रकुल प्रीत और श्रद्धा कपूर जैसी एक्ट्रेसेज से ड्रग्स को लेकर हो रही एनसीबी की पूछताछ के बीच लोगों में यह जानने की उत्सुकता बढ़ गई है कि गोली-पाउडर और केमिकल नशे का कारोबार क्या है। कैसे होता है। कितने बड़े-बड़े लोग इससे जुड़े होते हैं और इसका अंडरवर्ल्ड कैसे काम करता है। एमएक्स प्लेयर इन तमाम बातों पर से राज उठाने वाली कहानी लाने के लिए तैयार है। नौ कड़ियों की वेबसीरीज हाई सात अक्टूबर को रिलीज होगी। इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।
सूत्रों के अनुसार हाई एक ड्रग एडिक्ड शिव माथुर (अक्षय ओबेराय) की कहानी है जो अपनी जिंदगी फिर से संवारने की जद्दोजहद कर रहा है और एक रीहैब में भर्ती है। इस रीहैब को डॉ. रॉय (प्रकाश बेलावाड़ी) दो जूनियर डॉक्टरों श्वेता (श्वेता प्रसाद बसु) और नकुल (नकुल भल्ला) के साथ चलाते हैं मगर यहां काफी कुछ रहस्यमयी है। इनके पास एक मैजिकल पिल है, जो वाकई नशेड़ी को ठीक कर सकती है या फिर उसे मौत के मुंह में ढकेल देगी। इस कहानी में ड्रग्स का अवैध बाजार और भाड़े के हत्यारे लकड़ा (रणवीर शौरी) की भी रोचक कहानी है। हाई को फिल्ममेकर निखिल राव ने डायरेक्ट किया है।
अनुमान है कि तब तक बॉलीवुड सितारों के नशे की गिरफ्त में होने का मामला और तूल पकड़ेगा। कई बड़े नामों के इस जाल में फंसने की आशंका है। फिलहाल रिया चक्रवर्ती ड्रग्स खरीदने के मामले में जेल के अंदर हैं जबकि दीपिका पादुकोण जैसी बड़ी स्टार का नाम आने से फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है। कई और बड़े सितारों के भी ड्रग्स लेने के मामले में फंसने की आशंका जताई जा रही है। इनके साथ कई सेलेब्रिटी मैनेजर और पीआर भी निशाने पर आ सकते हैं।
 

Related Posts