YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

 जीत के साथ हैदराबाद की उम्मीदें कायम, चेन्नई का निराशाजनक प्रदर्शन

 जीत के साथ हैदराबाद की उम्मीदें कायम, चेन्नई का निराशाजनक प्रदर्शन

दुबई । आईपीएल 20 - 20 क्रिकेट के एक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 रन से पराजित कर दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 164 रन बनाए जवाब में चेन्नई की टीम 5 विकेट खोकर 157 रन ही बना सकी।
165 रन के स्कोर का पीछा करने उतरी चेन्नई ने शुरुआत टेस्ट मैच की तरह की। शुरुआती ओवर में बिल्कुल भी रन नहीं बने। शेन वॉटसन को तीसरे ओवर की तीसरी गेंद पर भुवनेश्वर कुमार ने बोल्ड कर दिया। उस वक्त 9 गेंद में चेन्नई के कुल 4 रन बने थे। रन की गति आगे भी धीमी रही और छठवें ओवर की पहली गेंद पर अंबाती रायडू को नटराजन ने बोल्ड कर दिया। उन्होंने 9 गेंद में 8 रन बनाए। ओपनर फाफ डू प्लेसिस भी ज्यादा कमाल नहीं दिखा सके और प्रियम गर्ग द्वारा रन आउट कर दिए गए। उन्होंने 19 गेंदों में चार चौके की सहायता से 22 रन बनाए। चेन्नई की तरफ से रविंद्र जडेजा ने 35 गेंदों में पांच चौके और दो छक्के की सहायता से 50 रन मार कुछ उम्मीद जिंदा की लेकिन उनका साथ किसी ने नहीं दिया। नटराजन की गेंद पर अब्दुल समद द्वारा जडेजा को लपक लिया गया और चेन्नई की उम्मीद खत्म हो गई। कप्तान धोनी अपने स्वभाव के विपरीत  धीमा खेले उन्होंने 32 गेंदों में नाबाद 39 रन बनाए।
हैदराबाद की तरफ से चोटिल भुवनेश्वर कुमार ने एक्स नटराजन ने दो अब्दुल समद ने एक विकेट लिया।
इससे पहले आईपीएल 20 - 20 क्रिकेट के एक मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 5 विकेट खोकर 164 रन बनाए हैं। हैदराबाद की पारी की विशेषता प्रियम गर्ग का अर्धशतक रहा उन्होंने 25 गेंदों में छह चौके और एक छक्के की सहायता से नाबाद 51 रन बनाए, जिससे उनकी टीम सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच सकी।  टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की शुरूआत धीमी रही। जॉनी बेयर्स्टो पहले ही ओवर में बिना रन बनाए आउट हो गए, उन्हें दीपक चहर ने बोल्ड किया। मनीष पांडे ने डेविड वॉर्नर के साथ मिलकर पारी संभालने की कोशिश की और स्कोर 45 रन तक ले गए। लेकिन आठवें ओवर की पहली गेंद पर शार्दुल ठाकुर ने उन्हें सैम करन के हाथों करा दिया। उन्होंने 21 गेंदों में पांच चौके की सहायता से 29 रन बनाए। 29 गेंदों में 28 रन बनाकर धीमा खेल रहे डेविड वॉर्नर को पीयूष चावला ने डू प्लेसी के हाथों कैच करा दिया। अभिषेक शर्मा ने निचले क्रम में 24 गेंदों में चार चौके और एक छक्के की सहायता से 31 रन का योगदान दिया उन्हें दीपक चहर ने विकेट के पीछे कप्तान धोनी के हाथों लपकवाया। जम्मू कश्मीर के खिलाड़ी अब्दुल समद ने 6 गेंदों में 8 रन बनाए। चेन्नई के लिए दीपक चहर ने दो विकेट लिए। शार्दुल, ठाकुर पीयूष चावला को एक-एक विकेट मिला।
 

Related Posts