YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

मुंबई इंडियंस ने हैदराबाद को 34 रन से हराया

मुंबई इंडियंस ने हैदराबाद को 34 रन से हराया

शारजाह । शारजाह आईपीएल 20 - 20 क्रिकेट के एक मैच में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रन से पराजित कर दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 208 रन बनाए। जवाब में हैदराबाद की टीम 7 विकेट पर 174 रन ही बना सकी।
हैदराबाद की शुरुआत अच्छी हुई ओपनर डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयर्स्टो ने पहले विकेट के लिए 4।1 ओवर में 34 रन की साझेदारी की। बेयर्स्टो को ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर हार्दिक पंड्या ने कैच कर लिया। उन्होंने 15 गेंदों में दो चौके और दो छक्के की सहायता से 25 रन बनाए। 10वें ओवर में मनीष पांडे को जेम्स पैटिंसन ने पोलार्ड के हाथों लपकवा दिया। पांडे ने 19 गेंदों में चार चौके और एक छक्के की सहायता से 30 रन का योगदान दिया। पिछले मैच में अच्छा प्रदर्शन करने वाले प्रियम गर्ग आज नहीं चल पाए और 8 रन बनाकर कुणाल पंड्या की गेंद पर राहुल चहर द्वारा लपक लिए गए। निचले क्रम में अब्दुल समद ने 9 गेंदों में एक चौके और दो छक्के की सहायता से 20 रन का योगदान दिया। उन्हें जसप्रीत बुमराह ने रोहित शर्मा के हाथों कैच करा दिया। 16वें ओवर में डेविड वॉर्नर के आउट होने के बाद हैदराबाद की उम्मीदें खत्म हो गयी। वॉर्नर ने 44 गेंदों में पांच चौके और दो छक्के की सहायता से 60 रन बनाए। जेम्स पैटिंसन की गेंद पर उन्हें ईशान किशन ने कैच आउट किया। मुंबई के लिए ट्रेंट बौल्ट, जेम्स पैटिंसन और जसप्रीत बुमराह ने दो-दो विकेट लिए। कुणाल पंड्या को एक विकेट मिला।
इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरे मुंबई इंडियंस के ओपनर रोहित शर्मा 6 रन बनाकर संदीप शर्मा की गेंद पर जॉनी बेयर्स्टो द्वारा पहले ही ओवर में कैच कर लिए गये। किंतु इसके बाद सूर्यकुमार यादव और क्विंटन डी कॉक ने मिलकर 42 रन की साझेदारी की और स्कोर 48 रन तक पहुंचा दिया। यादव को सिद्धार्थ कौल ने नटराजन के हाथों कैच कराया। उन्होंने 18 गेंदों में छह चौके की सहायता से 27 रन बनाए। ईशान किशन ने 23 गेंदों में 1 चौके और दो छक्के की सहायता से 31 रन का योगदान दिया। उन्हें संदीप शर्मा की गेंद पर मनीष पांडे ने कैच आउट किया। मुंबई की तरफ से क्विंटन डी कॉक ने 39 गेंदों में चार चौके और चार छक्के की सहायता से 67 रन की पारी खेली। उन्हें राशिद खान ने अपनी ही गेंद पर कैच कर लिया। हार्दिक पंड्या ने 19 गेंदों में दो चौके और दो छक्के की सहायता से 28 रन बनाए। उन्हें सिद्धार्थ कौल ने बोल्ड कर दिया। पोलार्ड 13 गेंदों में 3 छक्के की सहायता से 25 और कुणाल पांड्या 4 गेंदों में दो चौके दो छक्के की सहायता से 20 रन बनाकर नाबाद रहे। हैदराबाद के लिए संदीप शर्मा और सिद्धार्थ कौल ने दो- दो तथा राशिद खान ने एक विकेट लिया।
 

Related Posts