YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल वेस्ट

 शिवसेना ने सामना में उधेड़ी सुशांत के चरित्र की बखिया,  कहा असफलता मिली तो अपने को संभाल नहीं पाए

 शिवसेना ने सामना में उधेड़ी सुशांत के चरित्र की बखिया,  कहा असफलता मिली तो अपने को संभाल नहीं पाए

मुंबई । अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में आलोचनाओं का सामना कर रही शिवसेना की खीज एक बार फिर सामने आई है। सुशांत की आत्महत्या के दोषियों को बचाने का आरोप झेल रही शिवसेना ने एम्स की रिपोर्ट को आधार बनाकर दिवगंत अभिनेता के चरित्र पर सवाल उठाए हैं। शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में सुशांत सिंह के चरित्र पर निशाना साधते हुए कई बातें कही गई हैं। सुशांत को मादक पदार्थों का सेवन करने वाला और चरित्रहीन शख्स बताया गया है। सामना में एम्स की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा गया है कि सुशांत सिंह विफलता और निराशा से ग्रस्त था, जीवन मे असफलता से वह खुद को संभाल नही पाया, इसी कशमकश में उसने मादक पदार्थों का सेवन करना शुरू कर दिया और एक दिन फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी।
सामना में आगे लिखा गया है कि ‘सीबीआई जांच में सामने आया है कि सुशांत सिंह एक चरित्रहीन और चंचल कलाकार था। बिहार पुलिस को हस्तक्षेप करने दिया होता तो शायद सुशांत और उसके परिवार की रोज बेइज्जती होती। बिहार चुनाव में प्रचार के लिए कोई मुद्दा नही होने की वजह से नीतीश कुमार और वहां के नेताओं ने यह मुद्दा उठाया। इसके लिये राज्य के पूर्व पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर  को वर्दी में नचाया और आखिरकार ये महाशय नीतीश कुमार की पार्टी में शामिल हो गए।
सामना में यह भी कहा गया है कि महाराष्ट्र सरकार को उन नेताओं और चैनलों पर मानहानि का केस करना चाहिए जो मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठाकर उसकी छवि खराब कर रहे थे। ऐसे बेईमान लोगों के विरुद्ध मराठी जनता को एक भूमिका लेनी चाहिए। कई गुप्तेश्वर आये और गए लेकिन मुंबई पुलिस की प्रतिष्ठा का झंडा लहराता रहा। अगर सुशांत सिंह के ऊपर मौत के बाद मामला चलाने की कानूनी व्यवस्था होती तो ड्रग्स मामले में सुशांत पर मादक पदार्थों के सेवन का मुकदमा चलता।
पार्टी मुखपत्र में नाम लिए बिना अभिनेत्री कंगना रनौत  पर भी  निशाना साधा गया है। सामना में लिखा है कि  सुशांत की मौत को जिन्होंने भुनाया, मुंबई को पाकिस्तान और बाबर की उपमा दी, वो अभिनेत्री अब किस बिल में छिपी है। हाथरस में एक युवती को बलात्कार के बाद मार डाला गया, इस पर इस अभिनेत्री ने आंखों में ग्लिसरीन डालकर भी दो आंसू नहीं बहाए। जिन्होंने बलात्कार किया वो इस अभिनेत्री के भाई बंधु हैं क्या?
 

Related Posts