YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

  तेवतिया-पराग की शानदार पारी, 5 विकेट से जीता राजस्थान 

  तेवतिया-पराग की शानदार पारी, 5 विकेट से जीता राजस्थान 

दुबई। आईपीएल 20 - 20 के एक लीग मैच में राहुल तेवतिया  और रियान पराग की शानदार पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से हरा दिया। सनराइजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मनीष पांडे (54) और कप्तान डेविड वार्नर (48) की पारियों की बदौलत चार विकेट पर 158 रन बनाए जिसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने तेवतिया (नाबाद 45) और पराग (नाबाद 42) के बीच छठे विकेट की 7.5 ओवर में 85 रन की अटूट साझेदारी की बदौलत 19.5 ओवर में पांच विकेट पर 163 रन बनाकर जीत दर्ज की। तेवतिया ने 28 गेंद पर 45 रनों की नाबाद पारी खेली तो वहीं रियान पराग 26 गेंद पर 42 रन बनाकर राजस्थान को यागदार जीत दिला दी।
एक समय राजस्थान के लिए हार बेहद करीब थी लेकिन तेवतिया और पराग ने मिलकर छठे विकेट के लिए 85 रन की पार्टनरशिप की। जब तेवतिया बल्लेबाजी करने आए तो थे राजस्थान के 5 विकेट 78 रन पर गिर गए थे। इसके बाद पराग के साथ मिलकर तेवतिया ने वो कारनामा कर दिखाया जैसे उन्होंने पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान किया था। 
आखिरी ओवर में राजस्थान को जीत के लिए 8 रनों की दरकार थी, इसके बाद आखिर के 2 गेंद पर 2 रन की जरूरत पड़ी तो पराग ने आखिरी ओवर के पांचवीं गेंद पर छक्का जमाकर राजस्थान को यादगार जीत दिला दी।  
इससे पहले रॉयल्स की ओर से जोफ्रा आर्चर (25 रन पर एक विकेट), कार्तिक त्यागी (29 रन पर एक विकेट) और उनादकट (31 रन पर एक विकेट) ने धारदार गेंदबाजी की लेकिन पांडे, केन विलियमसन (12 गेंद में नाबाद 22) और प्रियम गर्ग (आठ गेंद में 15 रन) की पारियों की बदौलत सनराइजर्स की टीम अंतिम पांच ओवर में 62 रन जोड़ने में सफल रही। 
 

Related Posts