YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

सोनू सूद की दुर्गा पूजा पंडाल में लगाई मूर्ति -असली हीरो ने कहा-यह उनका अब तक सबसे बड़ा अवॉर्ड 

सोनू सूद की दुर्गा पूजा पंडाल में लगाई मूर्ति -असली हीरो ने कहा-यह उनका अब तक सबसे बड़ा अवॉर्ड 


नई दिल्ली । लॉकडाउन के दौरान भूखे प्यासे हजारों मजदूरों की हर तरह से मदद करने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की दुर्गा पूजा के पावन अवसर पर कोलकाता में एक दुर्गा पूजा समिति ने अपने पूजा पंडाल में मूर्ति लगाई है और उन्हें 'भगवान' का दर्जा दिया है। इस पर सोनू ने एक ट्वीट के जरिए आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि यह उनका अब तक सबसे बड़ा अवॉर्ड है। 
रिपोर्ट्स के अनुसार प्रफुल्ला कन्नन वेलफेयर असोसिएशन नाम की पूजा समिति ने जो पंडाल इस साल तैयार किया है, वह 'प्रवासी मजदूर' के थीम पर बेस्ड है। इस दौरान उन्होंने प्रवासी मजदूरों की मदद करने के लिए सोनू सूद को सम्मान दिया है और उनकी एक मूर्ति भी पंडाल में लगाई है। इस पूजा समिति के सदस्य सृंजय दत्ता ने का कहना है कि समिति ने सोनू सूद की मूर्ति इसलिए लगवाई है, ताकि लोग उनसे जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए प्रेरणा ले सके। मालूम हो ‎कि कोरोना वायरस महामारी की वजह से देशभर में हुए लॉकडाउन से लोगों को बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस दौरान सबसे ज्यादा समस्याएं प्रवासी मजदूरों को हुई, जो अपने गांव घर से दूर बड़े शहरों में काम कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे थे। 
डेली बेसिस पर कमाई करने वाले ऐसे मजदूरों की लॉकडाउन होने के कारण आर्थिक स्तिथि बिगड़ने लगी और वह पैदल ही 1000-1500 किलोमीटर का सफर तय कर अपने-अपने गांव वापस लौटने लगे। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को उन मजदूरों का दर्द देखा नहीं गया और जिस तरह से उन्होंने मजदूरों को घर पहुंचाने में मदद की थी, वह वाकई सराहनीय है।बात सिर्फ यहीं खत्म नहीं होती, सबसे खास बात तो यह है कि सोनू अब भी लोगों की मदद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए जो भी सोनू से मदद मांगता है, सोनू उसकी मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। ऐसे में कई लोग सोनू को भगवान का दर्जा देने लगे हैं। 
 

Related Posts