YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

वॉर्नर, साहा के अर्धशतक, जीत के साथ ही हैदराबाद प्लेऑफ में

वॉर्नर, साहा के अर्धशतक, जीत के साथ ही हैदराबाद प्लेऑफ में

शारजाह । आईपीएल 20 - 20 के अंतिम लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 8 विकेट खोकर 149 रन बनाए। जवाब में हैदराबाद ने 17 गेंद शेष रहते 151 रन बनाकर बिना कोई विकेट खोए मैच जीत लिया। हैदराबाद की जीत के शिल्पकार रहे डेविड वॉर्नर और रिद्धिमान साहा। दोनों ने मिलकर 151 रन की साझेदारी की और बिना कोई विकेट खोए अपनी टीम को जीत दिला दी। ओपनर डेविड वार्नर ने 57 गेंदों में 9 चौके और एक छक्के की सहायता से 81 रन बनाए। रिद्धिमान साहा ने 44 गेंदों में 7 चौके और एक छक्के की सहायता से 58 रन बनाए। इस जीत के साथ ही हैदराबाद ने प्ले ऑफ में प्रवेश कर लिया है। इस प्रकार प्लेऑफ में मुंबई, हैदराबाद, दिल्ली और बेंगलुरु पहुंची हैं। आज का मैच जीतना हैदराबाद के लिए अनिवार्य था।
इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 149 रन बनाए।
हैदराबाद ने टॉस जीतकर मुंबई को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। मुंबई की शुरूआत धीमी रही। तीसरे ओवर में रोहित शर्मा 4 रन बनाकर संदीप शर्मा की गेंद पर डेविड वॉर्नर को कैच दे बैठे। क्विंटन डी कॉक और सूर्यकुमार यादव ने दूसरे विकेट के लिए 27 रन जोड़े। डिकॉक को संदीप शर्मा ने बोल्ड कर दिया। उन्होंने 13 गेंदों में दो चौके और दो छक्के की सहायता से 25 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने 29 गेंदों में पांच चौके की सहायता से 36 रन का योगदान दिया। शाहबाज नदीम की एक गेंद को आगे बढ़कर मारने के चक्कर में वे रिद्धिमान साहा द्वारा स्टंप कर दिए गए। कुणाल पंड्या 3 रन के स्कोर पर शाहबाज नदीम की गेंद पर केन विलियमसन द्वारा लपक लिए गए। सौरभ तिवारी भी ज्यादा नहीं चले। उन्हें 1 रन के स्कोर पर राशिद खान ने रिद्धिमान साहा के हाथों कैच कराया। इसके बाद ईशान किशन और पोलार्ड ने मिलकर रन गति तेज की। ईशान किशन को  संदीप शर्मा ने बोल्ड कर दिया। उन्होंने 30 गेंदों में एक चौके और दो छक्के की सहायता से 33 रन बनाए। जेसन होल्डर ने नाथन कूल्टर नाइल का विकेट लिया। 1 रन के स्कोर पर उन्हें प्रियम गर्ग ने कैच कर लिया। मुंबई की तरफ से पोलार्ड ने 25 गेंदों में 2 चौके और 4 छक्के की सहायता से 41 रन बनाकर स्कोर 149 तक पहुंचाने में सहायता की। पोलार्ड को जेसन होल्डर ने बोल्ड कर दिया।
हैदराबाद के लिए संदीप शर्मा ने तीन, जैसन होल्डर और शाहबाज नदीम ने 2 - 2 तथा राशिद खान ने 1 विकेट लिया।
 

Related Posts