YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

 वेलोसिटी की पांच विकेट से जीत

 वेलोसिटी की पांच विकेट से जीत

शारजाह ।  महिला 20 - 20 क्रिकेट के एक लीग मैच  में वेलोसिटी ने सुपरनोवा को 5 विकेट से पराजित कर दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सुपरनोवा ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 126 रन बनाए। जवाब में वेलोसिटी ने 5 विकेट खोकर 129 रन बनाते हुए जीत हासिल की।
वेलोसिटी की जीत के शिल्पकार रही सुषमा वर्मा और सून लुस दोनों ने अंतिम ओवरों में बेहतरीन स्ट्रोक मारते हुए अपनी टीम को जीते दिला दी। 127 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेलोसिटी  की शुरुआत इतनी अच्छी नहीं रही। डेनियल बिना कोई रन बनाए आउट हो गई।।मिताली राज भी आज 7 रन ही बना सकी। शेफाली वर्मा ने 17 रन का योगदान दिया। लेकिन उसके बाद वेद कृष्णमूर्ति और सुषमा वर्मा ने 29 और 34 रन का योगदान देकर टीम को मजबूत बना दिया। अंतिम ओवरों में सून लुस ने 21 गेंदों में चार चौके और एक छक्के की सहायता से नाबाद रहते हुए 37 रन का योगदान दिया और 19।5 ओवर में 129 रन पर अपनी टीम को जीत दिला दी। सुपरनोवा की तरफ से अयाबोंग खाका ने 2 विकेट लिए राधा यादव, पूनम यादव और शशि कला श्रीवर्धने को 1 - 1 विकेट मिले।
इससे पहले सुपरनोवा ने अटापट्टू के 39 गेंदों में दो चौके और दो छक्के की सहायता से बनाए गए 44 रन की बदौलत में वेलोसिटी के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 126 रन बनाए।
वेलोसिटी ने टॉस जीतकर सुपरनोवा को बल्लेबाजी का आमंत्रण दिया। ओपनर प्रिया पुनिया और अटापट्टू ने मिलकर पहले विकेट के लिए 30 रन की साझेदारी की। प्रिया को कासपेरेक की गेंद पर कृष्णमूर्ति ने कैच कर लिया। रोड्रिग्स को एकता बिष्ट ने 7 रन के स्कोर पर बोल्ड कर दिया। हरप्रीत कौर ने 27 गेंदों में एक चौके और दो छक्के की सहायता से 31 रन बनाए। उन्हें जहांआरा आलम ने शिखा पांडे के हाथों कैच कराया। श्रीवर्धने 21 गेंदों में 18 रन बनाकर सुषमा वर्मा द्वारा रन आउट कर दी गई। लंबे समय से टिकी अटापट्टू का विकेट जहांआरा आलम ने लिया। उन्होंने अटापट्टू को कृष्णमूर्ति के हाथों कैच कराया। निचले क्रम की बल्लेबाजी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। वेलोसिटी के लिए एकता बिष्ट ने  तीन विकेट लिए। जहाँनारा और कासपेरेक को 2 - 2 विकेट मिले।
 

Related Posts