YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

स्मृति का अर्धशतक, ट्रेलब्लेजर्स महिला आईपीएल चैंपियन

स्मृति का अर्धशतक, ट्रेलब्लेजर्स महिला आईपीएल चैंपियन

शारजाह ।  शारजाह में  महिला आईपीएल 20 - 20 क्रिकेट के फाइनल में ट्रेलब्लेजर्स ने सुपरनोवाज को 16 रन से पराजित करके खिताब पर कब्जा कर लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ट्रेलब्लेजर्स ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 118 रन बनाए। जवाब में सुपरनोवाज की टीम 7 विकेट खोकर निर्धारित 20 ओवर में 102 रन ही बना सकी।
129 रन का लक्ष्य छोटा था लेकिन सुपरनोवाज आज ठीक से नहीं खेली। सलामी बल्लेबाज अटापट्टू को 6 रन के स्कोर पर सोफी ने एलबीडब्ल्यू कर दिया। जमीमा रोड्रिग्स 13 रन बनाकर दीप्ति शर्मा की गेंद पर चंताम को कैच दे बैठी। सुपरनोवाज की तरफ से हरमनप्रीत कौर ने 36 गेंदों में सर्वाधिक 30 रन बनाए। उन्हें सलमा खातून ने बोल्ड कर दिया। कोई भी बल्लेबाज तेज गति से नहीं खेल पाई। ट्रेलब्लेजर्स की तरफ से सलमा खातून ने 4 ओवर में 18 रन देकर तीन विकेट लिए। दीप्ति शर्मा को दो विकेट मिले सोफी ने एक विकेट लिया।
इससे पहले सुपरनोवाज के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए ट्रेलब्लेजर्स ने निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 118 रन बनाए। सुपरनोवाज ने टॉस जीतकर ट्रेलब्लेजर्स को बल्लेबाजी का आमंत्रण दिया। ट्रेलब्लेजर्स की ओपनिंग जोड़ी ने बिना कोई विकेट खोए 12 ओवर तक 71 रन बना लिए थे। इस स्कोर पर डॉटिन को पूनम यादव ने राधा यादव के हाथों कैच करा दिया। उन्होंने 32 गेंदों में एक चौके की सहायता से 20 रन बनाए। ट्रेलब्लेजर्स की तरफ से स्मृति ने 49 गेंदों में पांच चौके और तीन छक्के की सहायता से 68 रन बनाकर कप्तानी पारी खेली। स्मृति को श्रीवर्धने की गेंद पर तानिया भाटिया ने कैच किया। रैना घोष ने 10 रन का योगदान दिया। उन्हें राधा यादव की गेंद पर अटापट्टू ने कैच किया। बाकी की 6 बल्लेबाज इकाई के अंक पर आउट हो गई और ट्रेलब्लेजर्स की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 118 रन ही बना सकी। सुपरनोवाज की तरफ से राधा यादव ने शानदार 5 विकेट लिए, उन्होंने 4 ओवर में कुल 16 रन दिए। पूनम यादव और श्रीवर्धने को 1 - 1 विकेट मिले।
 

Related Posts