YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर दत्त को बरोदा उपचुनाव में इंदुराज नरवाल ने दी पटखनी 

 भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर दत्त को बरोदा उपचुनाव में इंदुराज नरवाल ने दी पटखनी 

बरोदा । बरोदा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल ने 10 हजार वोटों के अंतर से जीत हासिल की है। सुबह 8 बजे शुरु हुई मतगणना दोपहर 3 बजे से पहले पूरी हो गई। कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज पहले राउंड से ही आगे रहे। जबकि भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर दत्त दूसरे नंबर पर रहे। इंदुराज की जीत के बाद कांग्रेस समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई और कार्यकर्त  नाच कर खुशी का जश्न मना रहे हैं। वहीं भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर दत्त ने हार मानकर कहा कि जो जनता का फैसला उसका स्वागत करते हैं।
कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल की बढ़त के बाद पार्टी समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई है। इस दौरान उन्होंने भाजपा और जेजेपी पर तंज कसाकर कहा कि 57 एमएलए और मंत्री लगाने के बावजूद भी वह भूपेंद्र हुड्डा को नहीं हरा सके। जैसे-जैसे मतगणना आगे बढ़ रही है। नेताओं की प्रतिक्रिया भी आना शुरु हो गई है। अभी तक कांग्रेस के प्रत्याशी आगे चल रहे हैं। इसी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपनी प्रतिक्रिया देकर कहा कि उपचुनाव को लेकर मतगणना चल रही है, लेकिन जैसे रुझान आ रहे हैं, उसे लगता है कि कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी की जीत निश्चित है।
सातवें राउंड की गिनती पूरी हो गई है। कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल 5217 वोटों से आगे चल रहे हैं। यह लीड अब लगातार बढ़ती ही जा रही है। पहले राउंड से आगे चल रहे इंदुराज सांतवे राउंड तक आगे ही हैं। भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर दत्त दूसरे नंबर पर चल रहे हैं। वहीं लोसुपा प्रत्याशी राजकुमार सैनी तीसरे नंबर पर चल रहे हैं। छह राउंड पूरे होने के बाद भाजपा और कांग्रेस समर्थकों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है। दोनों पार्टी के समर्थकों ने अपने-अपने प्रत्याशी की जीत का दावा किया है। सुरक्षा के मध्यनजर मोहाना गांव छावनी में तब्दील हो गया है। किसा भी वाहन को एंट्री नहीं दी जा रही है। चुनिंदा लोगों को एंट्री दी गई है। 
 

Related Posts